सिटी न्यूज़

रोड पर गड्ढे के कारण कार खाई में पलटी, दो शिक्षकों समेत 5 लोगों मौत, 6 घायल

रोड पर गड्ढे के कारण कार खाई में पलटी, दो शिक्षकों समेत 5 लोगों मौत, 6 घायल
UP City News | Nov 22, 2022 10:59 AM IST

लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (lakhimpur khiri news) जिले के पलिया थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. रोड एक्सीडेंट (Road Accident) में 5 लोगों की जान चली गई है. दुर्घटना में 6 अन्य घायल बताए जा रहे हैं. वहीं प्राथमिक सूचना के अनुसार मरने वालों में 2 प्राथमिक स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक भी बताए जा रहे हैं. हादसा मंगलवार की सुबह करीब 7:00 बजे पलिया भीरा रोड पर अतरिया गांव के पास हुआ है. हादसे के बाद पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरू किया. घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

शाहजहांपुर से एक जाइलो कार 11 सवारियां लेकर पलिया जा रही थी. अतरिया गांव के पास बाढ़ की वजह से सड़क कटने के कारण गड्ढे हो गए हैं. इन्हीं गड्ढों में कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई. जहां बाढ़ का पानी भरा हुआ है. काफी देर तक कार्य में ही पड़ी रही. बाद में वहां से गुजरने वाले राहगीरों ने जब यह दर्दनाक मंजर देखा तो पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला.

पुलिस के मुताबिक हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 6 अन्य घायल हैं. इनका पलिया सीएचसी में इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त कराई जा रही है. इसमें 2 प्राथमिक शिक्षक भी बताया जा रहे हैं. शिनाख्त के लिए खंड शिक्षा अधिकारी को भी मौके पर बुलाया गया है. सूचना पर एसडीएम कार्तिकेय सिंह, तहसीलदार आशीष कुमार सिंह, शिव राजेंद्र कुमार समेत अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे.

ये क्या, BJP सांसद महिलाओं और लड़कियों के कंधे पर हाथ रखकर खिंचवा रहे थे फोटो, फिर कुछ अजीब हुआ