सिटी न्यूज़

सीतापुर : तहसील के बाहर नशे में धुत पड़ा लेखपाल, राहगीरों से कर रहा गाली गलौज, वीडियो वायरल

सीतापुर : तहसील के बाहर नशे में धुत पड़ा लेखपाल, राहगीरों से कर रहा गाली गलौज, वीडियो वायरल
UP City News | Nov 22, 2022 04:57 PM IST

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के जनपद सीतापुर(Sitapur) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिसमें तहसील के बाहर नशे की हालत में धुत लेखपाल पड़ा है और वह राहगीरों से गाली गलौज कर रहा है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया(Social Medea) पर जमकर वायरल हो रहा है. जब फजीहत होने लगी तो लेखपाल को मुंशी वहां से उठा ले गए. लेखपाल की पहचान हरीकिशोर के रूप में हुई है जो सीतापुर की आदर्श तहसील के लेखपाल हैं.

बताते चलें कि पूरा मामला सीतापुर की आदर्श तहसील महोली का है. जिसके बाहर नशे की हालत में लेखपाल हरीकिशोर पड़े हैं और वह वहां से निकलने वाले राहगीरों के साथ गाली गलौज कर रहे हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लेखपाल नशे में इतने धुत हैं कि उन्हें रास्ता भी नहीं चला जा रहा और वह जमीन पर पड़े हुए हैं.

जब लेखपाल की फजीहत होने लगी तो उन्हें मुंशी उठाकर ले गए. लेखपाल ने तहसील कार्यालय के बाहर जमकर हंगामा किया. उन्हें देख लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और उनके इस कारनामे को देख लोगों पर हंसने लगे. फिलहाल, मुंशी लेखपाल को वहां से उठा ले गए हैं जो नशे में काफी धुत थे.