सिटी न्यूज़

इंस्टाग्राम पर फोटो भेजी और लिखा- हमको देख नहीं पाओगे मौत मेरे बहुत करीब

इंस्टाग्राम पर फोटो भेजी और लिखा- हमको देख नहीं पाओगे मौत मेरे बहुत करीब
UP City News | Jun 22, 2022 03:38 PM IST

लखनऊ. यूपी की राजधानी लखनऊ में सोमवार संदिग्ध स्थिति में एक युवती लापता हो गई. इसके अगले दिन युवती की बहन के इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया गया. जिसमें एक हाथ में गहरा जख्म दिख रहा है. कहा जा रहा है कि हाथ युवती का है, जो लापता हो गई है. वहीं उसके साथ एक कैप्शन भी लिखा गया है, जो काफी कुछ बयां कर रहा है. इसकी जानकारी युवती के परिवार के लोगों ने पुलिस को दी है तो पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लखनऊ के ठाकुरगंज क्षेत्र से सोमवार को एक युवती लापता हो गई थी. उसकी उम्र 18 वर्ष बताई जा रही है. परिवार के लोगों का कहना है कि युवती अपने साथ रुपए और गहने भी ले गई है. परिवार के लोग उसे ढूंढ ही रहे थे कि मंगलवार रात को हाथ पर जख्म बनी फोटो युवती की बहन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई. इसमें कैप्शन लिखा हुआ था 'हम को देख नहीं पाओगे मौत मेरे बहुत करीब है. जिसके बाद युवती के परिवार के लोग परेशान हो गए.

पति के साथ दूसरी महिला को देखते ही थाने में शुरू हो गया महासंग्राम, पति हुआ फरार

परिजन तुरंत पुलिस के पास गए और पूरे मामले की जानकारी उपलब्ध कराई. पुलिस ने परिवार के लोगों की सूचना पर मामले में तहकीकात शुरू कर दी है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि युवती के साथ क्या हुआ है. ये उसके साथ किसी ने किया है या उससे खुद इस तरीके की फोटो भेजी है. इंस्पेक्टर ने बताया कि इंस्टाग्राम पोस्ट मोबाइल के जरिए की गई है. इस वजह से युवती के मोबाइल के नंबर की लोकेशन खंगाली जा रही है ताकि उसका पता लगाया जा सके और हकीकत सामने आ सके.