सिटी न्यूज़

लखनऊ में रियल स्टेट कारोबारी ने गोली मारकर की आत्महत्या

लखनऊ में रियल स्टेट कारोबारी ने गोली मारकर की आत्महत्या
UP City News | Aug 05, 2022 05:03 PM IST

लखनऊ. शुक्रवार को राजधानी के हजरतगंज थाना क्षेत्र में रियल एस्टेट कारोबारी ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मरने से पहले उन्होंने सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है. कारोबारी की मौत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इस घटना को लेकर परिवारीजनों से भी पूछताछ की जा रही है. मृतक पत्नी और बच्चों के साथ बंगले के दूसरे फ्लोर पर रहते थे जबकि उनकी मां और पिता सबसे नीचे ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं.

अशोक मार्ग लखनऊ के प्रेमनगर निवासी 52 वर्षीय रजनीश रियल एस्टेट कारोबारी थे. शहर में उनका बड़ा नाम है. वह बंगले में दूसरे फ्लोर पर रहते थे, नीचे उनके माता पिता रहते थे. शुक्रवार सुबह उनका शव कमरे में मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने बताया कि रजनीश की पत्नी रोली मायके प्रयागराज गई थी. दो बेटियां शिविका और रिशिता अमेरिका में रहती हैं.

सुबह देर तक कमरा न खुलने पर साफ सफाई करने आई नौकरी ने मृतक के पिता कृष्ण गोयल को दरवाजा न खुलने की बात बताई। उसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो रजनीश का शव जमीन पर पड़ा था. समीप ही पिस्टल औरग सुसाइड नोट भी पड़ा था. जिसमें लिखा था कि मैं अपनी मर्जी से सुसाइड़ कर रहा हूं. इसमें किसी का कोई दोष नहीं है। उस पर तीन जगह उन्होंने साइन भी किए हैं. इंस्पेक्टर हजरतगंज अखिलेश मिश्र ने बताया कि मृतक की आरजे कंस्ट्रक्शन के नाम से रियल एस्टेट कंपनी है. उन्होंने कनपटी पर गोली मारकर सुसाइड किया है. आत्महत्या के पीछे फाइनेंशियल वजह सामने आ रही है.