सिटी न्यूज़

Lucknow news: मुलायम सिंह से मिले राजा भैया, बोले- जन्मदिन की बधाई देने आए थे

Lucknow news: मुलायम सिंह से मिले राजा भैया, बोले- जन्मदिन की बधाई देने आए थे
UP City News | Nov 25, 2021 02:42 PM IST

लखनऊ. लखनऊ (Lucknow) में गुरुवार को प्रतापगढ़ के कुंडा से निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मिले. विधायक के रूप में 25 वर्ष का कार्यकाल पूरा करने के बाद अपनी पार्टी जनसत्ता दल राजनैतिक का गठन करने वाले राजा भैया ने आज मुलायम सिंह यादव से भेंट के बाद अपनी सफाई भी दी.

ये भी पढ़ें: Lucknow news: प्रॉपर्टी डीलर को अगवा कर पीटने के मामले में पूर्व सांसद के बेटे मो. उमर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

 


जानकारी के अनुसार गुरुवार को प्रतापगढ़ के कुंडा से निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की. करीब आधा घंटा की इस मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि इस मुलाकात को चुनाव से जोड़कर न देखा जाए. इसके कोई दूसरे निहितार्थ भी न निकाले जाएं. विधायक रघुराज प्रताप सिंह ने कहा कि वह हमेशा समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह के जन्मदिन पर उनसे मिलकर शुभकामनाएं देते रहे हैं. वह इस बार लखनऊ से बाहर होने के कारण जन्मदिन पर शुभकामनाएं नहीं दे पाया था. इसी कारण आज मिलकर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. इस मुलाकात के बाद राजा भैया ने ट्वीट भी किया है. अपनी दबंगई के कारण विख्यात रघुराज प्रताप सिंह प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीट पर चुनाव लडऩे की तैयारी में हैं. बीते दिनों अपनी पार्टी की रथ यात्रा भी शुरू की है.