सिटी न्यूज़

प्रियंका गांधी ने कहा कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के बाद भी सीएम योगी कर रहे रैलियां

प्रियंका गांधी ने कहा कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के बाद भी सीएम योगी कर रहे रैलियां
UP City News | Apr 08, 2021 02:08 PM IST

लखनऊ. एक तरफ जहां कोरोना की चेन तोड़ने के लिए केंद्र और प्रदेश सरकार दिन रात प्रयास कर रही है तो वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने कई प्रश्न खड़े किए हैं.

ट्वीट कर उन्होंने आरोप लगाया की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने के बाद भी रैलियों में जा रहे हैं. इतना ही नहीं प्रियंका ने मुख्यमंत्री के कार्यालय पर भी गलत आंकड़े देने का आरोप लगाया.

उन्होंने कहा है की सीएम कार्यालय कोरोना से हुई मौतों गलत आंकड़ा दे रहा है. प्रियंका ने खबरों का हवाला देते हुए कहा कि शवदाह गृह और अस्पतालों में लंबी वेटिंग है. प्रदेश में लगातार कोरोना के केस बड़ा रहे हैं प्रशासन हालात को नियंत्रित करने के लिए मेहनत कर रहा है लखनऊ कानपुर वाराणसी और प्रयागराज में प्रात कालीन कर्फ्यू की घोषणा की गई है.


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ है हालात की समीक्षा करने के बाद कहा कि जहां 500 से अधिक है वहां कर्फ्यू लगाया जा सकता है. बुधवार को मुख्यमंत्री ने कोई प्रबंधन को लेकर उच्च स्तरीय बैठक की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी, कानपुर नगर, गोरखपुर, मेरठ, गौतमबुधनगर, झांसी, बरेली, गाजियाबाद आगरा, सहारनपुर और माधव अधिकारियों से हालात की जानकारी ली.