सिटी न्यूज़

अपना दल अध्यक्ष कृष्णा पटेल का संदेश लेकर अखिलेश से मिलीं पल्लवी पटेल

अपना दल अध्यक्ष कृष्णा पटेल का संदेश लेकर अखिलेश से मिलीं पल्लवी पटेल
UP City News | Jun 11, 2021 07:34 PM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल अपनी जुगत में लग गए हैं सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी को मात देने के लिए सपा छोटे दलों का साथ काम करना चाह रही है. शुक्रवार को अपना दल की अध्यक्ष कृष्णा पटेल का संदेश लेकर राष्ट्रीय महासचिव पल्लवी पटेल अखिलेश यादव से मिलीं हालांकि इस बात का पता नहीं चला कि मुलाकात की असल वजह क्या थी

बता दें कि स्वर्गीय सोनेलाल पटेल का अपना दल इस समय दो हिस्से में बंटा है अपना दल का नेतृत्व उनकी पत्नी कृष्णा पटेल तो अपना दल सोनेलाल का नेतृत्व उनकी बेटी सांसद अनुप्रिया पटेल कर रहे हैं अनुप्रिया पटेल की पार्टी एनडीए का हिस्सा है मोदी सरकार ने अपने पहले कार्यकाल में उनको मंत्रीमंडल में शामिल किया था लेकिन दूसरे में जगह नहीं दी गई.

इधर अनुप्रिया के पति को भी प्रदेश में मंत्री नहीं बनाया गया इसको लेकर के अनुप्रिया व उनकी पार्टी में नाराजगी की बात सामने आ रही थी जिसको भुनाने की कोशिश दूसरे दल कर रहे थे. इस दल को लोग अपने खेमे में लाने का प्रयास कर रहे थे इसी बीच भाजपा के अंदर खाने से खबर आई के अनुप्रिया पटेल को केंद्रीय मंत्रिमंडल और उनके पति को राज्य में मंत्री बनाया जा सकता है.

इन सबके बीच अपना दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने पल्लवी को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलने के लिए भेज दिया माना जा रहा है कि अनुप्रिया पटेल और उनके पति को यदि भाजपा मंत्री बना देती है तो स्वाभाविक है कि यह दल एनडीए से बाहर नहीं जाना चाहेगा ऐसे में अपना दल अखिलेश यादव के साथ चुनावी मैदान में आ सकता है.