सिटी न्यूज़

अब जिला पंचायत अधिकारियों का किया गया तबादला, यहां पढ़ें कौन कहां भेजा गया

अब जिला पंचायत अधिकारियों का किया गया तबादला, यहां पढ़ें कौन कहां भेजा गया
UP City News | Jun 11, 2021 07:41 AM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में तबादलों का क्रम जारी है. गुरुवार को शाम को पुलिस मुख्यालय में अटैच चल रहे कई अफसरों को नई तैनाती दी गई. वहीं देर शाम 8 जिला पंचायत अधिकारियों के तबादले की सूची सामने आ गई. सरकार ने यूपी में मेरठ, प्रयागराज, अलीगढ़, लखनऊ, चित्रकूट और जालौन में फेरबदल किया है. अधिकारियों को एक से दूसरी जगह भेजा गया है.

गुरुवार देर शाम आई तबादले की सूची के मुताबिक अपर ज़िला पंचायत अधिकारी मेरठ आलोक सिन्हा को प्रयागराज भेजा गया है. प्रयागराज में तैनात रेनु श्रीवास्तव को मेरठ की जिम्मेदारी सौंपी गई है. वहीं ज़िला पंचायत राज अधिकारी अलीगढ़ पारुल सिसोदिया को अलीगढ़ मंडल कार्यालय में सम्बद्ध कर दिया गया है. वहीं वर्तमान में लखनऊ में कार्यरत धनंजय जायसवाल को अलीगढ़ का चार्ज सौंपा गया है.

इसी तरह से अपर ज़िला पंचायत राज अधिकारी राज बहादुर को चित्रकूट ट्रांसफर कर जालौन के लिए भेज दिया गया है. वहीं उनकी जगह लेने के लिए तुलसीराम को चित्रकूट की जिम्मेदारी सौंपी गई है. बाराबंकी में तैनात प्रदीप कुमार दीवेदी को लखनऊ में पंचायती राज प्रशिक्षण संस्थान का अतिरिक्त चार्ज दिया गया है. रतन सिंह को लखनऊ में अपर ज़िला पंचायती राज अधिकारी के पद पर तैनात किया गया है.