सिटी न्यूज़

लखनऊ: फायरिंग कर शराब के ठेके के मैनेजर से 3.5 लाख रुपये लूटे

लखनऊ: फायरिंग कर शराब के ठेके के मैनेजर से 3.5 लाख रुपये लूटे
UP City News | Jul 22, 2021 12:12 PM IST

लखनऊ. चि​नहट थाना क्षेत्र अंतर्गत बाबू बनारसी दास चौकी के निकट बदमाशों ने दुस्सा​हसिक वारदात को अंजाम दिया. बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर शराब के ठेके के मैनेजर से 3.50 लाख रुये की नकदी लूट ली. वारदात के दौरान बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए तीन राउंड फायरिंग भी की. बदमाशों के बेखौफ अंदाज को देखकर कोई उनका विरोध नहीं कर सका.वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश आसानी से फरार हो गए. सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई.

चिनहट थाना क्षेत्र अंतर्गत बीबीडी चौकी के पास से शराब के ठेके पर मैनेजर शशांक जायसवाल बुधवार सुबह बाइक पर तकरीबन 3.50 लाख रुपये की नकदी बैंक में जमा कराने जा रहे थे. तभी बाइक सवार तीन बदमाश आए और उन्होंने शशांक का रास्ता रोक लिया. शशांक कुछ समझ पाते कि इससे पहले ही बदमाशों ने उन पर हथियार तान दिए और नकदी से भरा बैग छीन लिया. विरोध करने पर बदमाशों ने फायरिंग भी की.

फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग दहशत में आ गए. दुकानदारों ने अपनी दुकानों के शटर गिरा दिए और लोग अपने घरों में छिप गए. दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने तीन राउंड फायरिंग की. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश बाइक से आसानी से फरार हो गए. सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने रेंज स्कीम लागू कर बदमाशों की तलाश में चेकिंग अभियान चलाया लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका. शशांक की तहरीर पर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा.