सिटी न्यूज़

लखनऊ: रक्षाबंधन के पावन त्यौहार पर माता बहनों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उपहार, रोडवेज बस रहेंगी निशुल्क

लखनऊ: रक्षाबंधन के पावन त्यौहार पर माता बहनों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उपहार, रोडवेज बस रहेंगी निशुल्क
UP City News | Aug 05, 2022 09:23 PM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रक्षाबंधन के पावन उपलक्ष पर माताओं बहनों को उपहार दिया है. जिसमें प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की बसों को माता बहनों के लिए निशुल्क आवागमन की सुविधा दी है. जिसमें रक्षाबंधन के त्यौहार पर माताएं बहने अपने भाइयों के घर निशुल्क बैठकर जाएंगी और निशुल्क ही बैठकर अपने घर वापस आ सकती हैं.यह सुबिधा 10 अगस्त की रात 12 बजे 12 अगस्त की रात 12 बजे रहेगी.

बताते चलें कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रक्षाबंधन के पावन त्यौहार पर माता वाहनों को अपने भाई की कलाई पर राखी बांधने को जाने के लिए उपहार दिया है. जिसमें उन्होंने प्रदेश के परिवहन निगम की बसों को निशुल्क कर दिया है. जिससे सभी माता बहनों अपने भाइयों के घर निशुल्क यात्रा कर जा सकती हैं.

इसके साथ ही प्रदेश की योगी सरकार ने आजादी के अमृत महोत्सव के क्रम में निशुल्क बस सेवा 48 घंटे के लिए उपलब्ध रहेगी. निशुल्क बस सुविधा रहने की प्रक्रिया 10 अगस्त की रात 12:00 बजे से 12 अगस्त की रात 12:00 बजे तक रहेगी. जिसमें माताएं बहने निशुल्क बस सेवा का लाभ प्राप्त कर अपने भाइयों के घर जाकर उनको राखी बांध सकती हैं.

बता दें कि इससे पहले भी योगी सरकार ने रक्षाबंधन के त्यौहार पर माताओं बहनों को यह उपहार दिया है. जिसमें परिवहन निगम की बसों को निशुल्क किया गया है. पिछली बार भी योगी सरकार ने सभी माता बहनों को अपने भाइयों के घर उनको राखी बांधने के लिए बस सेवा निशुल्क की थी. जिससे प्रदेशभर की माताएं बहने निशुल्क बस सेवा का लाभ प्राप्त कर अपने भाइयों के घर गई थी.