सिटी न्यूज़

लखनऊ: गोमती नगर में वेब मॉल के निकट युवती को अगवा करने की कोशिश, हिरासत में एक आरोपी

लखनऊ: गोमती नगर में वेब मॉल के निकट युवती को अगवा करने की कोशिश, हिरासत में एक आरोपी
UP City News | Jan 15, 2022 09:54 AM IST

लखनऊ. गोमतीनगर के विभूतिखंड में वेब मॉल के पास बुधवार आधी रात कार सवार युवकों ने बीच सड़क से युवती को घसीटकर कार में अगवा करने की कोशिश की. विरोध करने पर आरोपियों ने युवती को धमकाया. चीखपुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए युवती की मदद के लिए अपनी गाड़ी रोकी तो आरोपी सभी को धमकाते हुए फरार हो गए. मामले में पुलिस ने संदेह के आधार पर एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है.

थाना क्षेत्र इंदिरा नगर की एक कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय युवती विभूतिखंड में जन औषधि केंद्र चलाती है. बुधवार रात वह औषधि केंद्र बंदकर स्कूटी से घर लौट रही थी. रात करीब साढ़े 12 बजे वेब मॉल के पास कार सवार युवकों ने युवती को रोक लिया और घसीटकर कार में ले जाने की कोशिश करने लगे. अचानक युवकों के आने से युवती भी सकपका गई और उसने विरोध करते हुए चीखपुकार मचा दी. चीखपुकार की आवाज करने पर युवक युवती को धमकाने लगे. हालांकि मौके से गुजर रहे लोगों ने हिम्मत दिखाई और अपनी गाड़ी रोक ली.

ये भी पढ़ें: आजमगढ़ में कुत्ते ने बकरी को काटा तो थाने में हुई पंचायत, दो घंटे बाद हुआ समझौता

लोगों को एकत्रित होता देखकर आरोपी युवक युवती व अन्य लोगों को धमकाते हुए फरार हो गए. इसके बाद लोगों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी. सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और युवती से घटना की जानकारी ली. पुलिस का कहना है कि युवकों की गाड़ी पर नंबर नहीं था लेकिन युवती ने आरोपियों को पहचान लिया है. संदेह के आधार पर यश राज निवासी इस्माइलगंज को हिरासत में ले लिया गया है. पूछताछ की जा रही है. जल्द ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.