सिटी न्यूज़

लखनऊ: घरवालों से नाराज युवती ने रिवर फ्रंट से गोमती में लगाई छलांग, नाव चला रहे लोगों ने बचाया

लखनऊ: घरवालों से नाराज युवती ने रिवर फ्रंट से गोमती में लगाई छलांग, नाव चला रहे लोगों ने बचाया
UP City News | Oct 13, 2021 02:53 PM IST

लखनऊ. घरेलू कलह से तंग आकर एक युवती रिवर फ्रंट से गोमती नदी में कूद गई. पुल पर मौजूद लोगों ने युवती को नदी में कूदते देख शोर मचाया. शोर सुनकर पुल के नीचे मौजूद गोताखोरों ने युवती को कड़ी मशक्कत के बाद नदी से निकाला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को सिविल अस्पताल भेजा और युवती के परिवारीजनों को सूचना दी.

बुधवार सुबह करीब 11 बजे रिवर फ्रंट के पुल से एक युवती ने गोमती नदी में छलांग लगा दी. इस दौरान पुल के नीचे कुछ नाव चालक नाव चला रहे थे, उन्होंने सतर्कता के साथ गोताखोरों की मदद से युवती को डूबने से बचाया. घटना के दौरान रिवर फ्रंट पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. इस दौरान पुल पर जाम की स्थिति बन गई, हालांकि सूचना पर पहुंची गोमती नगर पुलिस ने लोगों को हटाया और युवती को सिविल अस्पताल भेजा. डाक्टरों के अनुसार युवती की हालात खतरे से बाहर है.

पुलिस के अनुसार युवती टेढ़ी पुलिया की सचिवालय कालोनी की है. युवती के परिवारीजनों को भी घटना की सूचना दी गई. घटना की जानकारी होते ही परिवारीजनों में कोहराम मच गया और वह रोते बिलखते सिविल अस्पताल पहुंचे. डॉक्टरों ने कुछ देर बाद युवती को छुट्टी दे दी और वह परिवारिजनों के साथ घर चली गई. गोमती नगर इंस्पेक्टर ने बताया युवती व उसके परिवारीजनों की ओर से अभी किसी तरह की कोई तहरीर नहीं दी गई है. युवती व उसके घरवालो में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. जिससे नाराज होकर युवती ने यह कदम उठाया.