सिटी न्यूज़

सीएम योगी के बाद अनुप्रिया पटेल से मिले गृह मंत्री अमित शाह, एक घंटा से ज्यादा चली मुलाकात

सीएम योगी के बाद अनुप्रिया पटेल से मिले गृह मंत्री अमित शाह, एक घंटा से ज्यादा चली मुलाकात
UP City News | Jun 10, 2021 09:17 PM IST

नई दिल्ली. गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 2 दिनों के दौरे के लिए दिल्ली पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने शाम 4:00 बजे गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. मिल रही खबरों के अनुसार सीएम योगी के बाद अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल भी गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. शाम 5:00 बजे की दोनों से दोनों की मुलाकात शुरू हुई. मिली जानकारी के अनुसार अनुप्रिया पटेल गृह मंत्री अमित शाह के घर पर करीब एक घंटा रहीं. शाम करीब 6:30 के बाद वह अपने आवास के लिए रवाना हुईं.

कयास लगाया जा रहा है कि अनुप्रिया पटेल से गृह मंत्री अमित शाह की मुलाकात 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में को लेकर रणनीति तय की गई है. इससे पहले 2 दिनों के प्रवास पर पहुंचे योगी आदित्यनाथ भी गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है.

बताया जा रहा है कि अनुप्रिया पटेल गृह मंत्री अमित शाह के घर 5 बजे पहुंची हैं. प्रदेश के 2 बड़े नेताओं से लगातार मुलाकात के बाद उत्तर प्रदेश सरकार में एक बार फिर से बदलाव के संकेत स्पष्ट रूप से दिखाई देने लगे हैं. गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले बीजेपी के यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह और बीजेपी महासचिव बीएल संतोष भी यूपी दौरे पर आए थे और उन्होंने सरकार की समीक्षा की थी. हालांकि बीएल संतोष यूपी सरकार से संतुष्ट दिखाई थे.

अपना दल प्रमुख से गृह मंत्री के इस मुलाकात को आगामी विधानसभा से जोड़कर देखा जा रहा है. बीजेपी अपने सभी सहयोगियों को साधने में जुटी हुई है. बता दें कि आज कल अनुप्रिया पटेल गठबंधन से नाराज चल रही हैं.