सिटी न्यूज़

सीतापुर में बोले डिप्टी सीएम, मैं मानता हूं महंगाई बढ़ी है सरकार कम करने का कर रही प्रयास

सीतापुर में बोले डिप्टी सीएम, मैं मानता हूं महंगाई बढ़ी है सरकार कम करने का कर रही प्रयास
UP City News | Aug 06, 2022 05:37 PM IST

लखनऊ. शनिवार को उत्तर प्रदेश के सीतापुर स्थित नैमिषारण्य में पहुंचे सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि महंगाई को लेकर कांग्रेस काले कपड़े पहनकर अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए प्रदर्शन कर रही है. उन्होंने वहां दर्शन कर पूजा पाठ किया. विकास कार्यो की समीक्षा की. अमृत सरोवरों को अगस्त तक पूरा करने के निर्देश दिए.

डिप्टी सीएम ने कहा कि 5 अगस्त 2020 को राम मंदिर निर्माण की नींव रखी गई थी और इसी तारीख को कश्मीर से धारा 370 को हटाया गया था, जश्न का दिन था लेकिन कांग्रेस के लोगों ने अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए काले कपड़ो में प्रदर्शन किया. वजह बताई महंगाई. महंगाई को बहाना बनाकर वह अपने अतीत से जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है.

उन्होंने कहा कि मैं मानता हूं कि महंगाई बढ़ी है और सरकार इसे कम करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. सरकार की उपलब्धी गिनाते हुए कहा कि कोविड के प्रभाव के बाद भी मोदी सरकार जरूरमंदों का ध्यान रख रही है और उन्हें राशन देने का काम कर रही है. सपा पर हमलावर होते हुए कहा कि अखिलेश यादव सत्ता से बेदखल होने पर विचलित होकर अनाप शनाप बयान दे रहे हैं. उनकी सरकार से हटकर बीजेपी ने 5 साल में पारदर्शी और दंगा मुक्त शासन दिया है.

उन्होंने कहा कि देश की आजादी के 75 साल पूरे हो रहे है. 15 अगस्त का दिन उन लोगों को याद करने का है जिन्होंने इस देश के लिए अपना सब कुछ न्यौछावर किया. डिप्टी सीएम ने मां ललिता देवी मंदिर पहुंचकर पुजारियों के सानिध्य में पूजन अर्चना की. हनुमानगढ़ी पहुंचकर रामभक्त हनुमान जी की पूजा आराधना की. इसके बाद उपमुख्यमंत्री देवदेवेश्वर धाम पहुंचे यहां पर उन्होंने सपरिवार महादेव का जलाभिषेक किया.