सिटी न्यूज़

सीएम योगी आदित्यनाथ को यूपी 112 नंबर पर मिली धमकी, नंबर ट्रेस करने में जुटी पुलिस

सीएम योगी आदित्यनाथ को यूपी 112  नंबर पर मिली धमकी, नंबर ट्रेस करने में जुटी पुलिस
UP City News | May 04, 2021 11:09 AM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यूपी 112 हेल्पलाइन नंबर पर धमकी मिली है. धमकी गत 29 अप्रैल को शाम 7:58 पर व्हाट्सएप नंबर पर भेजे गए मैसेज के जरिए दी गई है. इसमें पांच दिन बाद सीएम योगी के साथ बड़े हादसा होने की बात कही गई है. इस मामले में यूपी 112 की ओर से सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. वहीं सर्विलांस की एक टीम को धमकी देने वाले का नंबर ट्रेस करने के लिए लगाया गया है.

जानकारी के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाला मैसेज गत 29 अप्रैल को यूपी पुलिस के आपातकालीन सेवा डायल 112 के व्हाट्सएप पर आया था. इस मैसेज में योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है. धमकी देने वाले ने अपने संदेश में कहा है कि वह सीएम योगी को पांचवें दिन जान से मार देगा. उसने पुलिस को चुनौती देते हुए भी यह लिखा है कि अगले 4 दिन में जो कर सकते हो कर लो.

इस मामले में पुलिस ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में कंट्रोल रूम कमांडर अर्जुन कुमार की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है. इसके अलावा पुलिस कई टीमें इस मामले में जांच कर रही हैं और शर्मिला टीम जिस नंबर से मैसेज आया है उसकी लोकेशन ट्रेस करने में जुटी हुई है. ताकि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जा सके. हालांकि अब तक पुलिस को इसमें कामयाबी हाथ नहीं लगी है.

यह पहली बार नहीं है कि जिस सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली हो. इससे पहले सीएम योगी को मई 2020 में भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. तब भी डायल 112 कि सोशल मीडिया डेस्क के व्हाट्सएप पर धमकी भरा मैसेज आया था. उस मैसेज में धमकी के साथ ही सीएम योगी को एक विशेष समुदाय के लिए खतरा बताया गया था. इस मामले में पुलिस ने गोमती नगर पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज किया था.