सिटी न्यूज़

गर्लफ्रेंड के घर लड़के की हत्या, सेप्टिक टैंक में छिपाई लाश, कुल्हाड़ी से कान भी काटे

गर्लफ्रेंड के घर लड़के की हत्या, सेप्टिक टैंक में छिपाई लाश, कुल्हाड़ी से कान भी काटे
UP City News | Nov 26, 2021 10:16 AM IST

लखनऊ. शकुंतला मिश्रा पुनर्वास विश्वविद्यालय के छात्र की चाकू और कुल्हाड़ी से बेरहमी से हत्या कर दी गई. मामला लखनऊ में पारा के सलेमपुर पतौरा का है. छात्र प्रेमिका के घर उससे मिलने के लिए गया था. हत्या के बाद उसका एक कान भी कुल्हाड़ी से काट डाला.

ये भी पढ़ें: अंबेडकरनगर में मर्डर का एक अनोखा मामला: 40 साल बाद तय हो पाया कि वो 1981 में किशोर था या बालिग

जानकारी के अनुसार लखनऊ में पारा के सलेमपुर पतौरा में शकुंतला मिश्रा पुनर्वास विश्वविद्यालय के छात्र रजनीश यादव (24) की बुधवार देर शाम तक न लौटने पर घर वालों ने पारा कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज करा दी. घर वालों के शक जताने पर पुलिस रजनीश की प्रेमिका के घर पहुंची तो वहां सेप्टिक टैंक में रजनीश की लाश मिली. प्रेमिका के घर वाले फरार मिले. गुरुवार रात को पुलिस ने प्रेमिका, उसके पिता व चाचा समेत तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी. अब तक की पड़ताल में पुलिस प्रेम प्रसंग के विवाद को हत्या की वजह मान रही है.

काकोरी का हरदोइया निवासी रजनीश अपने ननिहाल पारा के पतौरा में रहता था. भाई मनीष के मुताबिक रजनीश बुधवार सुबह 11 बजे अपने घर से निकला था. देर शाम तक वह घर नहीं पहुंचा तो सबने उसकी तलाश शुरू कर दी. पारा इंस्पेक्टर राजेश कुमार के मुताबिक घर वालों ने जब यह बताया कि रजनीश का सूरजकुंड खेड़ा निवासी प्रवेश यादव के घर की युवती से प्रेम प्रसंग है. इस पर ही वह देर शाम छह बजे पुलिस प्रवेश के घर पहुंची. वहां ताला लगा था. पुलिस ने ताला तोड़कर तलाश किया तो सेप्टिक टैंक में रजनीश का शव पड़ा मिला. पुलिस ने प्रवेश के घर का ताला तोड़ कर तलाशी ली. इस बीच सेप्टिक टैंक में जब झांका तो रजनीश का शव मिला. उसके पैर ऊपर की ओर थे जबकि सिर अंदर की तरफ. शव को जब बाहर निकाला गया तो उसके शरीर पर कई घाव थे. हत्यारों ने रजनीश को चाकू, बेलचा और कुल्हाड़ी से मला कर मार डाला था. उसका एक कान तक काट दिया था. कान टैंक के अंदर भी नहीं मिला. पुलिस यह मान रही है कि रजनीश को बहाने से बुलाकर प्रेमिका के घर वालों ने हत्या कर दी.