सिटी न्यूज़

बाबा ने जिंदा समाधि लेने की दी धमकी, मारपीट के आरोपियों पर कार्रवाई न करने का आरोप

बाबा ने जिंदा समाधि लेने की दी धमकी, मारपीट के आरोपियों पर कार्रवाई न करने का आरोप
UP City News | Jan 14, 2022 05:49 PM IST

लखनऊ. बाराबंकी में रहने वाले बाबा मुुकुंद पुरी ने जिंदा समाधी लेने का ऐलान किया है. उनके इस ऐलान के बाद प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. बाबा को प्रशासन समझाने में जुटा हुआ है लेकिन बाबा मानने को तैयार नहीं है. मामला असंद्रा गांव के भवनिया का मामला है. बाबा से कुछ असामाजिक तत्वों ने मारपीट की थी. जिस पर बाबा ने असंदरा पुलिस से मामले की शिकायत की थी. बाबा का आरोप है कि पुलिस ने दोषियों पर कोई कार्रवाई नहीं की है. इसलिए उन्होंने जिंदा समाधि लेने का निर्णय किया है.

मारपीट का वीडियो हुआ था वायरल

इसके पहले भी एक मामला सामने आया था जिसमें एक बाबा के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था. मामला दुधरई खेड़ा का था. यहां के आश्रम में साधु के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें दो युवक आश्रम के बाबा के साथ बेरहमी से मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे थे. यहां पर एक मंदिर बना हुआ था जिसमें वह बाबा रहता था. उसी बाबा से दो युवक मारपीट करने लगे.

बाद में राहगीरों ने देखा तो वह वीडियो में बीच बचाव करते दिखाई दे रहे थे. वीडियो में जहां युवक मारपीट कर रहे थे. वहीं बाबा भी युवकों को गाली दे रहा था. हालांकि इस मामले में दोनों तरफ से तहरीर नहीं दी गई थी. इसलिए पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की थी. बाद में पता चला आपसी विवाद था जो बाद में निपटा लिया गया था.