सिटी न्यूज़

अयोध्या: बसपा के ब्राह्मण सम्मेलन को जिला प्रशासन की अनुमति, पचास लोग ले सकेंगे भाग

अयोध्या: बसपा के ब्राह्मण सम्मेलन को जिला प्रशासन की अनुमति, पचास लोग ले सकेंगे भाग
UP City News | Jul 23, 2021 07:14 AM IST

अयोध्या. रामनगरी अयोध्या में बहुजन समाज पार्टी के ब्राह्मण सम्मेलन को जिला प्रशासन ने मंजूरी दे दी है. कोविड गाइडपालन की शर्त के साथ ब्राह्मण सम्मेलन को अनुमति दी है. पचास लोग ही सम्मेलन में शरीक हो सकेंगे. सम्मेलन 23 जुलाई को होगा.

रामलला के दर्शन करेंगे बसपा नेता
प्रदेश में अगले विधान सभा चुनाव को लेकर बसपा मंडल स्तर पर ब्राह्मण सम्मेलन का आयोजन कर रही है. वरिष्ठ नेता सतीश चंद्र मिश्र को इन सम्मेलनों की जिम्मेदारी सौंपी गई है. 23 जुलाई को बसपा अयोध्या में रामलला और हनुमान जी के दरबार दर्शन के बाद यह सम्मेलन करेगी. राम नगरी में बसपा के ब्राह्मण सम्मेलन में संतों को भी जोड़ने की तैयारी है. पार्टी नेता इस दिन निजी तौर पर जुड़े महंतों का आशीर्वाद भी लेंगे.

29 जुलाई तक होंगे सम्मेलन
पहले चरण में बसपा के ब्राह्मण सम्मेलन का आगाज 23 जुलाई से अयोध्या से शुरू होकर 29 जुलाई तक प्रदेश के 18 मंडलों में चलेगा. इस अभियान की पूरी मॉनिटरिंग सतीश चंद्र मिश्र खुद करेंगे. ब्राह्मण सम्मेलन 2007 के चुनावी अभियान की तर्ज पर होगा. 2007 में मायावती ने बड़ी संख्या में ब्राह्मणों को टिकट देकर चुनावी मैदान में उतारा था. मायावती की यह रणनीति सफल भी रही थी और बीएसपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी थी.