सिटी न्यूज़

विधानसभा अध्यक्ष हृदयनारायण बोले, हिंदुओं को आतंकी कहना बर्दाश्त नहीं करेंगे

विधानसभा अध्यक्ष हृदयनारायण बोले, हिंदुओं को आतंकी कहना बर्दाश्त नहीं करेंगे
UP City News | Nov 25, 2021 09:49 AM IST

उन्नावउन्नाव जिले में भाजपा की किसान ट्रैक्टर रैली में शिरकत करने विधानसभा अध्यक्ष हृदयनारायण दीक्षित पहुंचे थे. उन्होंने बिना नाम लिए कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हिंदुओं को आतंकवादी कहा गया है. यह बर्दाश्त से बाहर है. इस मामले में उस नेता के साथ ही उस पार्टी को भी माफी मांगनी चाहिए, जिससे वह जुड़े हैं.

लखनऊ की खबरें यहां से पढ़ें

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा, "किसानों की सभा में उन्होंने कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद का बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि इस समय हिंदू समाज के खिलाफ साजिश और षडयंत्र चल रहे हैं. उसी के विस्तार में एक पुस्तक दो-तीन दिन पहले आई थी और एक पुस्तक फिर आ रही है. अब वो लोग केवल किताबे लिखने का काम रहे हैं. एक किताब में उन्होंने हिंदू को इस्लामिक स्टेट, बोको हरम जैसे आतंकवादी संगठन जैसा लिखा गया है. उन्होंने आगे कहा कि हिन्दुओं का इस देश में हजारों-लाखों वर्ष का इतिहास है. हिंदू अपने ही देश में आतंकवादी कहे जा रहे हैं. क्या यह उचित है?"

विधानसभा अध्यक्ष ने आगे कहा,"जिस पार्टी के नेता द्वारा यह सब कहा जा रहा है, उस पार्टी को इसकी सफाई देनी चाहिए. आप कल्पना करिये हमारे पूर्वज, वैदिक काल से लेकर अब तक तमाम ग्रन्थ, महाकाव्य, महाभारत, रामकथा लिख चुके हैं, लेकिन कहीं किसी भी व्यक्ति द्वारा हमें आतंकवादी नहीं कहा गया. हिंदू को आतंकवादी कहना हम बिल्कुल बर्दाश्त के नहीं करेंगे. यह बर्दाश्त के बाहर है. इसी तरह पीएम मोदी को लेकर जिस तरह की राजनीति की जा रही है, वो भी बर्दाश्त के बाहर है."