सिटी न्यूज़

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर हमला, बोले भाजपा सरकार को अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर रख लेना चाहिए

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर हमला, बोले भाजपा सरकार को अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर रख लेना चाहिए
UP City News | Sep 14, 2021 04:54 PM IST

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को श्याम चरित मानस नामक पुस्तक का विमोचन किया. इसी के साथ सपा के प्रदेश कार्यालय में कई नेताओं ने सपा का दामन भी थामा. इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार को अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर रख लेना चाहिए. बुलडोजर ही इस सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है. अखिलेश ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि बुलडोजर में स्टेरिंग लगा होता है. स्टीयरिंग घूमने पर बुलडोजर दूसरी तरफ चलने लगता है. इसी के साथ साथ अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में बीजेपी का सफाया होने जा रहा है. समाजवादी पार्टी से जो लोग जुड़ रहे हैं. समाजवादी पार्टी का कारवां बढ़ रहा है. बीजेपी के पास बताने के लिए अपना काम नहीं है.

बताते चलें कि सपा प्रदेश कार्यालय में कई बड़े नेताओं ने सपा का दामन थाम लिया है. पूर्व सांसद यशवीर सिंह ने सपा पार्टी ज्वाइन की है. बसपा नेता हरि शंकर राजभर सपा में शामिल हुए. वहीं मुन्ना यादव, पूर्व मंत्री मान पाल सिंह सपा और बसपा नेता अब्दुल्ला हाफिज भी सपा में शामिल हुए. गोंडा के बसपा में रहे अब्दुल कलाम और हाफिज मालिक बसपा छोड़ सपा में अखिलेश यादव के मौजूदगी में शामिल हुए.

इसी के साथ साथ सपा प्रमुख ने यूपी के विज्ञापन में कोलकाता के ओवर ब्रिज छपने को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार दिखाने के लिए दुनिया के विकास की तस्वीर लगा देती है. ऐसा काम ही नहीं किए जो लोगों को दिखाएं. हमारे शुरू किए प्रोजेक्ट का उद्घाटन करते हैं. सरकार के मुखिया की भाषा बदल गई. बीजेपी दूसरों का काम चोरी करती है. बीजेपी अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर रख ले. बुलडोजर ही इस सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है. अखिलेश ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि बुलडोजर में स्टेरिंग लगा होता है. स्टीयरिंग घूमने पर बुलडोजर दूसरी तरफ चलने लगता है. इसी के साथ साथ अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में बीजेपी का सफाया होने जा रहा है.