सिटी न्यूज़

महंगाई के विरोध में प्रदर्शन करने जा रहे अजय कुमार लल्लू को रोका

महंगाई के विरोध में प्रदर्शन करने जा रहे अजय कुमार लल्लू को रोका
UP City News | Jun 11, 2021 01:44 PM IST

लखनऊ. लगातार बढ़ती महंगाई के विरोध में प्रदर्शन करने जा रहे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को प्रशासन ने रोक लिया उन्हें बहुखंडी विधायक निवास के अंदर रोका गया. इसके अलावा प्रदेश के कई और नेताओं को भी रोकने की कोशिश की गई.

बता दें कि महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है इसके चलते लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. कोरोना काल में एक तरफ जहां बड़ी तादाद में लोगों के रोजी-रोटी छिन गई है. वहीं महंगाई की मार पढ़ने से लोग हाल हैं, सामान्य जनजीवन में जिन वस्तुओं के जरूरत पड़ती है. उनके भी दाम बढ़ते ही जा रहे हैं सब्जी राशन व अन्य खाद्य सामग्री की कीमत में कमी तो दूर बढ़ोतरी जारी है.

इसके चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं. पेट्रोल ₹100 के पार पहुंच गया है, इन्हीं सब मुद्दों को लेकर के कांग्रेस शुक्रवार को देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रही है. शुक्रवार को सुबह कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू प्रदर्शन करने जा रहे थे, तभी प्रशासन ने रोक लिया भूखंड विधायक के निवास में उन्हें रोका गया है.

प्रदेश भर में प्रदर्शन
बढ़ती महंगाई के विरोध में प्रदेश भर में कांग्रेसका विरोध प्रदर्शन चल रहा है. लोग भाजपा सरकार से मूल्य वृद्धि रोकने और बढ़ी कीमतों को वापस करने की मांग कर रहे हैं.