सिटी न्यूज़

Viral: इटालियन गाने 'इन दा गेट्टो' गाने पर थिरकती नज़र आई महिला क्रिकेटर्स, यहां देखें वीडियो

Viral: इटालियन गाने 'इन दा गेट्टो' गाने पर थिरकती नज़र आई महिला क्रिकेटर्स, यहां देखें वीडियो
UP City News | Oct 20, 2021 08:01 PM IST

नई दिल्ली. महिला क्रिकेट टीम (Women Indian Cricket) की कई खिलाड़ी इस समय ऑस्ट्रेलिया (Australia) में चल रही महिला बिग बैश लीग (Women's Big Bash League) में भाग ले रही हैं. मैच को छोड़कर सारी मस्ती चल रही है. महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की जिसमें टीम के 4-5 खिलाड़ी डांस करते नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jemimah Jessica Rodrigues (@jemimahrodrigues)

वीडियो में स्मृति के साथ जेमिमा (Jemimah), राधा यादव (Radha Yadav), कैप्टन हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) और पूनम यादव (Poonam Yadav) भी हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर रिलीज हुई स्मृति ने ट्रेंडिंग सॉन्ग 'इन दा गेट्टो' (In Da Getto) पर रीलों को बनाया और पोस्ट किया. जो तेजी से वायरल हो रहा है. स्मृति ने इसके साथ कैप्शन भी दिया, 'मुझे जज मत करो, मुझे मजबूर किया गया है.' स्मृति के इस वीडियो पर लगातार यूजर्स कमेंट्स आ रहे हैं, लोगों ने रील को पसंद किया है और कमेंट कर रहे हैं कि ये ग्रेट गुरु थे.

न केवल एक ही भारतीय टीम के ये सदस्य बल्कि हरलीन देओल और राधा यादव भी इस ट्रेंड को फॉलो करती हुई नज़र आई थी. जो तेजी से वायरल हो गया था. हरलीन देओल ने भी हरमनप्रीत कौर के डांस पर कमेंट किया और कहा कि गैंग में आपका स्वागत है. आपको बता दें कि भारतीय टीम की कई खिलाड़ी इस समय ऑस्ट्रेलिया में चल रही महिला बिग बैश लीग में हिस्सा ले रही हैं. जेमिमा, हरमनप्रीत कौर मेलबर्न टीम के लिए खेल रही हैं जबकि स्मृति मंधाना सिडनी टीम के लिए खेल रही हैं और पूनम यादव होबार्ट की टीम के लिए खेल रही हैं.