सिटी न्यूज़

OnePlus 9RT लॉन्च हुआ, जानें इसकी खूबियां, कितना होगा बैटरी बैकअप

OnePlus 9RT लॉन्च हुआ, जानें इसकी खूबियां, कितना होगा बैटरी बैकअप
UP City News | Oct 14, 2021 10:34 AM IST

नई दिल्ली. महंगे और अच्छे फीचर्स वाले मोबाइल इस्तेमाल करने वालों की अच्छी खबर है. काफी समय से OnePlus 9RT स्मार्टफोन के लॉन्चिंग का इंतजार हो रहा था, अब उसका इंतजार खत्म हो गया है. दरअसल, वनप्लस का धांसू मोबाइल वनप्लस 9RT (OnePlus 9RT) लॉन्च हो गया है. इसकी बुकिंग शुरू हो गई है. 19 अक्टूबर से इसकी सेल शुरू होने वाली है. हालांकि इसकी शुरुआती सेल चीन से शुरू होने की बात कही जा रही है.

नए वनप्लस 9RT (OnePlus 9RT) की खासियत की बात की जाए तो इस फोन में सैमसंग के E4 एमोलेड का इस्तेमाल किया जाने की बात कही जा रही है. जो 120hz सपोर्ट देगा. वहीं इस मोबाइल फोन में क्वालकॉम का पावरफुल स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर भी दिया गया है. ऐसा कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन में इस्तेमाल करती है. वहीं वनप्लस के इस अपकमिंग फोन में एलपीडीआर 5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज दिया गया है.

वहीं बैटरी लाइफ की बात करें तो वनप्लस की तरफ से बैटरी लाइफ को कंफर्म किया जा चुका है. 9RT में 4500 एमएचस की बैटरी होगी. जो लंबा बैटरी बैकअप देने में सक्षम होगी. यह फोन 65W के फास्ट चार्जिंग वाला होगा, यानि बहुत जल्द चार्ज हो जाएगा. कंपनी की ओर से इस फोन के बॉक्स में चार्जर मिलेगा. वनप्लस 9RT (OnePlus 9RT) में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जो बैक पैनल पर स्थित है. इसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा.

वनप्लस की ओर से बताया गया था कि इस फोन की सेल चीन में 19 अक्टूबर से शुरू होगी. इसकी प्री बुकिंग 13 अक्टूबर से शुरू होगी. टीजर से पता चलता है कि यह फोन दो कलर वेरियंट में लॉन्च होगा, जिसमें ब्लैक और ग्रे कलर होगा. भारत लॉन्चिंग की बात करें तो अभी तक कंपनी ने कंफर्म नहीं किया है कि भारतीय बाजार में ये मोबाइल कब उपलबध होगा. हालांकि यह फोन चीन में लॉन्च होने के बाद भारत में लॉन्च होगा.