सिटी न्यूज़

पूरा परिवार खुश था, जश्न की तैयारी थी, तभी खबर आई दो युवकों की मौत हो गई है

पूरा परिवार खुश था, जश्न की तैयारी थी, तभी खबर आई दो युवकों की मौत हो गई है
UP City News | Sep 15, 2021 08:23 AM IST

कन्नौज. यूपी के कन्नौज जिले में देर रात 1 बजे के करीब एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली सहित गड्ढे से पलट गया. हादसे में ट्रैक्टर सवार दो युवकों की नीचे दबकर मौके पर ही मौत हो गयी. इस बात की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुचीं पुलिस ने जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर के नीचे दबे हुए युवकों के दोनों शव को बाहर निकलवाया. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

जानकारी के अनुसार ठठिया थाना क्षेत्र के सदलेपुरवा गांव निवासी दीपू पुत्र रामआसरे, व राजेश पुत्र रामशंकर, मंगलवार की देर रात भतीजे की छठी के प्रोग्राम के लिए थाना क्षेत्र के जनखत टेंट लेने गए थे. तभी वापस आते समय तिजलापुर के करीब 1 किलो मीटर पहले ट्रैक्टर व ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसमें 2 युवक दब गए. हादसे के बाद तेज आवाज उठी तो स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और पुलिस को इस संबंध में जानकारी दी.

जिसके बाद देर रात करीव 1 बजे स्थानिये लोगो की सूचना के बाद मौके पर ठठिया थाना प्रभारी पूनम अवस्थी भारी पुलिस बल लेकर पहुच गयीं. फिर जेसीबी बुलाई गई और फिर ट्रैक्टर व ट्राली से दबे युवकों को बहुत ही मुश्किलों के साथ बाहर निकलवाया गया. जिसमें दोनों की मौत हो चुकी थी. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर राजकीय मेडिकल कॉलेज तिर्वा मोर्चरी में रख दिया.