सिटी न्यूज़

कानपुर में ट्रिपल मर्डर, डॉक्टर ने पहले पत्नी, बेटे और बेटी की हत्या की फिर भाई को किया मैसेज

कानपुर में ट्रिपल मर्डर, डॉक्टर ने पहले पत्नी, बेटे और बेटी की हत्या की फिर भाई को किया मैसेज
UP City News | Dec 03, 2021 09:30 PM IST

कानपुर. कल्याणपुर के ड्यूमिनी अपार्टमेंट में उस समय सनसनी फैल गई. जब अपार्टमेंट में रहने वाले एक डॉक्टर ने अपने पूरे परिवार की हत्या कर दी. खास बात ये है कि मर्डर करने वाले परिवार के मुखिया ने हत्या करने के बाद अपने भाई को जानकारी दी.

दरअसल कल्यानपुर ड्यूमिनी अपार्टमेंट में डॉक्टर सुशील कुमार रहते हैं. वह फोरेंसिक टीम में डॉक्टर हैं. डॉक्टर सुशील ने अपनी पत्नी चंद्रप्रभा जिनकी उम्र 50 साल के करीब थी. उनकी हत्या कर दी. इसके बाद अपने बेटे प्रखर (20 साल) और बेटी खुशी ( 16 साल) का भी मर्डर कर दिया. खास बात ये है कि डॉक्टर ने सबकी अलग अलग तरीके से हत्या की है. बताया जा रहा है कि डॉक्टर ने किसी की हत्या गला दबाकर की है तो किसी के ऊपर भारी चीज से प्रहार करके मारा है.

इसके बाद डॉक्टर सुशील ने साढ़े पांच बजे अपने भाई सुनील को मैसेज भेजा कि पुलिस को खबर कर दो. मैंने डिप्रेशन में अपने परिवार के लोगों की हत्या कर दी है. इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी हुई. मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच चुके है और मामले की तफ्तीश की जा रही है. इसके साथ डॉक्टर  से पूछताछ की जा रही है कि आखिर उसने इतने बड़े हत्याकांड को क्यों अंजाम दिया. वहीं पुलिस की फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है जबकि अपार्टमेंट में दहशत का माहौल है. लोग इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि डॉक्टर सुशील अपने परिवार के लोगों की इतनी बेरहमी से हत्या कर सकते हैं.