सिटी न्यूज़

Wall Collapse In Etawah: भारी बारिश के बीच दीवार गिरने से 6 की मौत

Wall Collapse In Etawah: भारी बारिश के बीच दीवार गिरने से 6 की मौत
UP City News | Sep 22, 2022 09:43 AM IST

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा में एक दर्दनाक हादसा (Traumatic accident in Etawah) हो गया है. भारी बारिश के बीच दीवार गिर जाने से दंपती समेत छह लोगों की मौत (6 killed due to wall collapse) हो गई है. हादसा सिविल लाइन थाना क्षेत्र के चंद्रपुर गांव और इकदिल के कृपालपुर आवे भाटिया पेट्रोल पंप के पास हुआ है. हादसे सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू किया. वहीं हालात का जायजा लेने के लिए इटावा के अधिकारी अवनीश राय और एसएसपी जय प्रकाश सिंह जी मौके पर पहुंचे.

जानकारी निकल के सामने आ रही है कि सिविल लाइन इलाके की चंद्रपुर गांव और इकदिल इलाके की कृपाल गांव में दीवार गिरने से हादसा हुआ है. सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत चंद्रपुर गांव में 4 मासूम भाई बहनों की दीवार गिरने से मौत हो गई. जैसे ही दीवार गिरी चीख-पुकार मच गई. आसपास के लोगों ने दोनों बच्चों को दीवार के मलबे से बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन ज्यादा चोट लग जाने की वजह से सिंकू 10 वर्ष, अभि 8 वर्ष, सोनू 7 वर्ष, आरती 5 वर्ष की मौत हो गई. उनकी मौत से परिजनों में कोहराम मच गया.

इसी तरह इकदिल कृपालपुर आवे भाटिया पेट्रोल पंप की दीवार गिरने से उसकी चपेट में दो दंपति आ गए. जिसके चलते रामसनेही और उनकी पत्नी रेश्मा की मौत हो गई. सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और इसकी ऑपरेशन किया गया. हादसे की जानकारी मिलने के बाद जिलाधिकारी अवनीश राय और एसएसपी जयप्रकाश सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. डीएम ने बताया कि जिन लोगों की मौत व उनके परिजनों को अनुम्य सहायता राशि प्रदान की जाएगी.

Gorkhpur : जिला अस्‍पताल की मोर्चरी में चूहों का तांडव, दुर्घटना में मृत युवक का चेहरा और नाक कुतरा