सिटी न्यूज़

नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर सूफी को सिर काट देने की मिली धमकी, पाकिस्तान से आई थी कॉल

नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर सूफी को सिर काट देने की मिली धमकी, पाकिस्तान से आई थी कॉल
UP City News | Jun 22, 2022 02:37 PM IST

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में सूफी खान का एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूफी मोहम्मद कौसर हसन मजीदी को सिर तन से जुदा कर देने की धमकी मिली है. आरोप है कि पाकिस्तानी नंबर से उन्हें यह धमकी दी गई. अपने स्तर से मजीदी ने इन्वेस्टिगेशन करने के बाद कानपुर प्रशासन सहित गृह मंत्री भारत सरकार को पत्र देकर इस संबंध में अवगत कराया है. साथ ही कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने यह भी कहा है कि इस्लामिक कट्टरता के नाम पर भारत में हो रही हिंसक घटनाओं के पीछे पाकिस्तान के आतंकियों द्वारा संचालित व्हाट्सएप ग्रुप की अहम भूमिका है. हालांकि उन्होंने कानपुर पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं.

कौसर मजीदी का कहना है कि दर्जनों व्हाट्सएप ग्रुप में उत्तर प्रदेश सहित कई अन्य जिलों के भारतीय लोग भी बड़ी संख्या में जुड़े हैं. जिनका माइंड वाश किया जा रहा है और व्हाट्सएप ग्रुप में भारत विरोधी फोटो शेयर किए जाते हैं. कानपुर पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले 2 साल से मुझे और मेरे परिवार को धमकियां मिल रही हैं. कई बार घर पर हमला भी हुआ है. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. उन्होंने बताया कि एक बार फिर रात में करीब 7:50 उन्हें व्हाट्सएप कॉल आई थी कॉल करने वाले ने खुद को पाकिस्तानी आतंकी मुल्ला जलाली का बेटा बताया है.

आगरा: 15 दिन के लिए बंद रहेगा पालीवाल पार्क मार्ग, जाएं इन रास्तों से

कहा कि दोनों शर्मा का समर्थन करने के नाम पर मुझे गाली दी और मेरा सिर तन से जुदा करने की धमकी दी मेरे और परिवार के खिलाफ फतवा भी निकालने की धमकी दी गई. उन्होंने कहा कि यह सूचना है मैंने कानपुर से भेजना को दी है लेकिन उन्होंने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. मंत्री ने पीएमओ और अन्य एजेंसी को भी पूरे साक्ष्य के साथ शिकायत कराई है लेकिन अभी तक किसी ने तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई है.