सिटी न्यूज़

इटावा में मंदिर के अंदर साधु की गला काटकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

इटावा में मंदिर के अंदर साधु की गला काटकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी
UP City News | Jun 23, 2022 02:50 PM IST

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा में बुधवार की रात एक सनसनीखेज वारदात अंजाम दी गई. बताया जा रहा है कि जिले के सैफई इलाके में स्थित एक मंदिर परिसर में साधु की हत्या कर दी गई. साधु की हत्या गला काटकर की गई और हत्यारोपी शव वहीं छोड़कर फरार हो गए. सुबह जब मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए लोग गए तो साधु का शव देख कर सनसनी फैल गई. सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक सैफई थाना क्षेत्र स्थित बरौली कला गांव के नजदीक एक मंदिर परिसर में कुटिया बनाकर साधु राम जी 55 वर्ष काफी साल से रह रहे थे. लोगों का कहना है कि वह कई वर्षों से इस मंदिर में पूजा अर्चना का काम कर रहे थे. बुधवार की रात में कुछ अज्ञात लोग मंदिर परिसर में दाखिल हुए और साधु की गला काटकर हत्या कर दी. सुबह लोग मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए गए तो वहां पर साधु का शव देख कर घबरा गए.

कानपुर में हिंसा में निकला पाकिस्तानी कनेक्शन, जानें किस आधार पर पुलिस कह रही है ऐसा

देखते ही देखते यह बात जंगल में आग की तरह फैल गई और वहां पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ही मंदिर परिसर में पहुंच गई. पुलिस ने सबूत इकट्ठा किए और साधु केशव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि साधु की हत्या की गई है. इस संबंध में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. हत्या किसने और क्यों कि जल्द ही इस बात का खुलासा कर दिया जाएगा.