सिटी न्यूज़

माफिया मुख्तार अंसारी पूरी तरह स्वस्थ जांच के बाद डॉक्टरों ने दी रिपोर्ट

माफिया मुख्तार अंसारी पूरी तरह स्वस्थ जांच के बाद डॉक्टरों ने दी रिपोर्ट
UP City News | Apr 08, 2021 01:03 PM IST

बांदा. माफिया विधायक मुख्तार अंसारी को 16 नंबर मुलाहिजा बैरक मे रखा गया है. वह पूरी तरह स्वस्थ है और उसे किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है. उसके स्वास्थ्य की जांच करने के बाद डॉक्टरों की टीम ने यह रिपोर्ट दी है. मुख्तार अंसारी ने पैरों में हल्की झनझनाहट की समस्या बताई है लेकिन चलने में पैरों को कोई दिक्कत नहीं है मुख्तार अंसारी को पहले से ही कुछ दवाई चल रही है.

पंजाब के रूपनगर जेल से आने के बाद विधायक मुख्तार अंसारी को कड़ी सुरक्षा में रखा गया है. कारागार मुख्यालय स्थित कमांड सेंटर से मुख्तार कि हर गलत गतिविधि पर नजर रखी जा रही है. जिस बैरक में उसे रखा गया है उसके आसपास मुस्तैद जेल कर्मी बॉडी वाहन कैमरों से लैस हैं यहां ड्रोन कैमरे की निगरानी की योजना है. डीजी जेल आनंद कुमार का कहना है कि मुख्तार अंसारी का मेडिकल कॉलेज बांदा के चिकित्सकों की टीम ने स्वास्थ जांच की. जिसमें तत्कालीन तौर पर विधायक को स्वास्थ्य की कोई समस्या नहीं बताई है. सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के मुताबिक बांदा के जिला प्रशासन और मुख्य चिकित्सा अधिकारी की मदद से मुख्तार अंसारी के स्वास्थ्य व्यवस्था सुनिश्चित कराई जा रही है.

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार 7 अप्रैल की भोर में यूपी पुलिस ने माफिया मुख्तार अंसारी को बाँदा मंडल कारागार में सकुशल शिफ्ट कर दिया गया था. बांदा से 5 अप्रैल को बांदा की पुलिस टीम मुख्तार अंसारी को लेने पंजाब के रोपड जेल गयी थी. जहां से हैंडओवर की प्रक्रिया पूरी करते हुए मुख्तार को लेकर पूरी सुरक्षा व्यवस्था के साथ लगभग साढ़े 13 घंटे का सफर तय करते हुए सुबह के 4 बजकर कर 35 मिनट पर बांदा मंडल कारागार में एम्बुलेंस और पुलिस की दो गाड़िया दाखिल हुई. जेल की सभी फार्मेलटी पूरी करते हुए 5 बजकर 15 मिनट में एम्बुलेंस और सी ओ सत्य प्रकाश शर्मा की गाड़ियां बाहर निकलीं.