सिटी न्यूज़

मरीज बनकर आए बदमाशों ने क्लीनिक पर की लूटपाट, तीन गिरफ्तार

मरीज बनकर आए बदमाशों ने क्लीनिक पर की लूटपाट, तीन गिरफ्तार
UP City News | Jan 19, 2022 01:15 PM IST

इटावा. यूपी में इटावा के पछाया क्षेत्र में बदमाशों ने 20 दिन पहले एक क्लीनिक पर धावा बोलकर डॉक्टर दंपति से लूटपाट की थी. पुलिस ने मंगलवार सुबह घेराबंदी करके तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. बदमाशों के पास से असलहों के अलावा चोरी की दो बाइक व लूट का अन्य सामान भी बरामद किया है. बदमाशों ने मरीज बनकर क्लीनिक पर पहुंचकर रात में घटना को अंजाम दिया था.

यह भी पढ़ें-Etawah News: संदिग्ध हालत में बाइक सवार युवक की मौत, परिजन ने जताई हत्या की आशंका

बताने पर पछाया गांव क्षेत्र के जैतपुर गांव में रहने वाले डॉक्टर कल्याण सिंह के घर पर 30 सितंबर की रात तीन बदमाश मरीज बनकर आए थे. जब बदमाशों ने घंटी बजाई तो डॉक्टर ने गेट खोला वैसे ही बदमाशों ने डॉक्टर को धक्का देकर अंदर घुस गए और मारपीट करने लगे. मारपीट की आवाज सुनकर डॉक्टर की पत्नी भी वहां पर आ गई. तभी बदमाशों ने दोनों से असलाह की नोक पर जेवरात, नगदी सामान के साथ मोबाइल फोन भी लूट कर ले गए. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने फायरिंग कर वहां से भाग गए.

डॉक्टर दंपत्ति की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही थी तभी मंगलवार की सुबह सूचना पर डॉक्टर दंपति से लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.बदमाशों के पास से असलम के अलावा चोरी की दो बाइक व लूट का अन्य सामान भी बरामद किया है.