सिटी न्यूज़

कानपुर में बंद गोदाम में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

कानपुर में बंद गोदाम में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी
UP City News | Aug 05, 2022 08:46 PM IST

कानपुर. पनकी इंडस्ट्रीयल एरिया चौकी क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया. जब एक गोदाम में भीषण आग लग गई. दूर-दूर तक आग की लपटें देखी जाने लगीं. जिससे वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई. बंद गोदाम में लगी इस आग की सूचना आनन-फानन में पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस के साथ दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग को बुझाने के प्रयास में जुट गईं. आग किन कारणों के चलते लगी ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आग काफी भीषण थी. जिस गोदाम में आग लगी वह केमिकल का गोदाम बताया जा रहा है.

पूरा मामला कानपुर के पनकी इंडस्ट्रीयल एरिया चौकी क्षेत्र का बताया जा रहा है. सोमवार को यहां उस समय लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई. जब एक बंद गोदाम में भीषण आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि, आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई. वहीं सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस के साथ दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. मौके पर मौजूद पुलिस ने आसपास के लोगों को वहां से हटाया जिससे आग ना फैल सके. वहीं दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया.

स्थानीय लोगों की मानें तो गोदाम केमिकल का बताया जा रहा है. फिलहाल आग किन कारणों से लगी यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है. दमकल विभाग की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. वहीं ंपुलिस के मुताबिक इस भीषण आग में लाखों का सामान जलकर राख हो जाने की बात सामने आ रही है. फिलहाल पुलिस ने आग किन कारणों से लगी इस पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं स्थानीय लोगों से भी उक्त मामले में जानकारी ली जा रही है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.