सिटी न्यूज़

कानपुर: मैक्रोनी खाने से छोटे भाई की मौत, बड़े की हालत गंभीर, परिवार में कोहराम

कानपुर: मैक्रोनी खाने से छोटे भाई की मौत, बड़े की हालत गंभीर, परिवार में कोहराम
UP City News | Jun 23, 2022 06:52 PM IST

कानपुर. यूपी के कानपुर में मैक्रोनी खाने से दो भाई गंभीर रूप से बीमार हो गए. जिसने छोटे भाई की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बड़े भाई की हालत गंभीर है. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि मां ने नाश्ते में मैक्रोनी बनाई थी जिसे दोनों भाई खाने बैठ गए और अचानक छोटे भाई की तबीयत खराब होती चली गई. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इस घटना से हड़कंप मच गया और लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. परिवार में चीख-पुकार वह कोहराम मचा हुआ है.

बताते चलें कि महाराजपुर थाना क्षेत्र के खानिया गांव में गुरुवार को मां ने नाश्ते में मैक्रोनी बनाई थी जिसे खाने के लिए दो भाई बैठ गए. खाते समय दोनों भाइयों की तबीयत खराब होने लगी. जिसमें छोटे भाई की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बड़े भाई की हालत गंभीर होने लगी आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने छोटे भाई को मृत घोषित कर दिया वही बड़े भाई को अस्पताल में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया. इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. छोटे बेटे का नाम मोहित है और बड़े बेटे का नाम रोहित बताया जा रहा है.

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर फॉरेंसिक टीम ने मैक्रोनी के सैंपल को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया है. डॉक्टरों के मुताबिक मामला फ़ूड पोइज़निंग का बताया जा रहा है. एक युवक का इलाज किया जा रहा है. मोहित की मौत से गांव में कोहराम मचा कर मचा हुआ है. इस घटना से पूरा गांव सहम गया है.