सिटी न्यूज़

कार के अंदर बैठकर किसने की हवाई फायरिंग, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कार के अंदर बैठकर किसने की हवाई फायरिंग, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
UP City News | Jun 22, 2022 03:53 PM IST

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में मंगलवार की शाम को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें खुली कार से गोलियां चलाई जा रही हैं. हवा में फायरिंग की गई. जिससे दहशत फैल गई. हालांकि किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया तो वो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि यूपी सिटी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. जानकारी में यह भी रहे कि कुछ दिन पहले श्याम नगर में श्याम नगर किंग टैग लाइन से सड़क पर बर्थडे पार्टी के दौरान भी हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हो चुका है.

ताजा जो वीडियो वायरल हो रहा है वह स्वरूप नगर में का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक वीडियो में जो युवक दिख रहा है वह एक मशहूर मिठाई प्रतिष्ठान के मालिक का बेटा बताया जा रहा है. बेटे के विदेश से लौटने की खुशी में घर के बाहर फायरिंग करने की बात कही जा रही है. वायरल वीडियो स्वरूप नगर क्षेत्र का कहा जा रहा है. वही संबंध में स्वरूप नगर हॉस्पिटल संजय पांडे का कहना है कि वीडियो वायरल संज्ञान में आया है. यह वीडियो कहां का है और किसका है. इस बात की जांच की जा रही है जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर सूफी को सिर काट देने की मिली धमकी, पाकिस्तान से आई थी कॉल

बात अगर वीडियो की जाए तो एक युवक कार के सनरूफ से बाहर निकल कर खड़ा हुआ दिखाई देता है और इसी बीच उसे किसी ने फूलों की माला पहनाई. फिर पास खड़े एक आदमी ने कार में खड़े युवकों पिस्टल लोड करके दी. देखने से ऐसा लग रहा है कि वो फायरिंग करने का इशारा करता है. फिर क्या वीडियो में दिख रहा है कि वह तड़ातड़ फायरिंग करना शुरू कर देता है. इसके साथ ही वीडियो में ढोल नगाड़े की आवाज भी सुनाई दे रही है.