सिटी न्यूज़

Kanpur news: घरेलू विवाद में बहू ने ससुर पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाया

Kanpur news: घरेलू विवाद में बहू ने ससुर पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाया
UP City News | Oct 21, 2021 01:43 PM IST

कानपुर. अभी तक आपने ससुर के द्वारा बहू को जलाने के कई मामले सुने होंगे लेकिन कानपुर (Kanpur news) में मंगलवार को बहू ने ससुर पर केरोसिन का तेल डालकर जिंदा जलाने के प्रयास किया. इस घटना की वजह घरेलू विवाद को बताया जा रहा है. घटना बिधनू के सतबरी हीरा नगर का है. बताया जा रहा है कि आग की लपटों से घिरे वृद्ध की चीख पुकार सुनकर मोहल्ले वाले पहुंचे. आसपास के लोगों ने आग बुझा वृद्ध के बेटे को इस बात की जानकारी दी. आग में झुलसे ससुर को उर्सला में एडमिट कराया गया है. एसीएम ने उनके बयान के आधार पर बहू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, रिषी कपूर सतबरी हीरा नगर के रहने वाले हैं. झांसी निवासी रूपाली कपूर से दिसंबर 2014 में उनकी शादी हुई थी. दोनों का एक बेटा है. वो अपने पिता सुरेश नारायण और मां मधु के साथ ही रहते हैं. रिषी के मुताबिक, शादी के बाद से ही किसी न किसी बात पर दोनों में विवाद होता रहता था. थानाध्यक्ष अतुल सिंह ने बताया कि मजिस्ट्रेट के बयान के बाद वृद्ध की बहु रूपाली रूपाली के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. घटना को लेकर पूछताछ करने के लिए आरोपी को थाने लाया गया है. पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वहीं, रिषी का आरोप है कि विवाद के बाद पिता की बात सुनकर रूपाली उनसे बोली कि तुम क्या मरोगे. लाओ हम ही तुम्हें जिंदा जलाकर मार दें. ये कहते ही उनके हाथों से बोतल छीनकर उनपर केरोसिन उड़ेलकर आग लगा दी. आग की लपटों में घिरने के बाद पिता शोर मचाने लगे. शोर सुनने के बाद मां और मोहल्ले के लोग पहुंचे और किसी तरह आग बुझाई. घटना की सूचना मिलने के बाद रिषी अपने घर पहुंचे. उन्होंने बताया कि कंट्रोल रूम पर सूचना देकर पिता को उर्सला में एडमिट कराया गया.