सिटी न्यूज़

कानपुर में शोहदों ने की छेड़खानी तो वो बनी झांसी की रानी, बीच सड़क पर जमकर की मरम्मत

कानपुर में शोहदों ने की छेड़खानी तो वो बनी झांसी की रानी, बीच सड़क पर जमकर की मरम्मत
UP City News | Feb 23, 2021 01:40 PM IST

कानपुर. यूपी के कानपुर के कल्याणपुर में शोहदों की छेड़खानी से परेशान होकर युवती ने बीच सड़क शोहदो की जमकर की पिटाई कर दी. पिटाई करने के दौरान वहां काफी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई और लड़की की बहादुरी का वीडियो लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. वहीं बहुत ही मुश्किल के साथ शोहदे अपनी जान बचाकर वहां से जा सके. लड़की के अलावा वहां मौजूद लोगों ने भी शोहदों को पीटा था.

जानकारी के मुताबिक कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में शोहदों से तंग आकर एक युवती ने झांसी की रानी का रूप ले लिया. बीच सड़क शोहदों की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान युवती ने शोहदों को गिरा—गिरा के बीच सड़क जमकर पीटा. इतना ही यह देखकर वहां मौजूद भीड़ ने भी युवती का साथ दिया और शोहदों की पिटाई करने लगी. इस दौरान शोहदे बार—बार बच रहे थे लेकिन कभी लड़की उन्हें कूट रही थी तो कभी वहां भीड़ से आया कोई दूसरा व्यक्ति.

वहीं इस दौरान हुए हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. किसी ने वीडियो बनाकर अपलोड कर लिया है और लोग इसे तेजी के साथ शेयर भी कर रहे हैं. इस पूरे मामले में एसपी वेस्ट कानपुर अनिल कुमार का कहना है कि वीडियो सामने आया है. एक लड़की छेड़खानी करने वाले को पीट रही है इसकी जाच की जा रही है. जो तथ्य सामने आएंगे, उसी के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.