सिटी न्यूज़

कानपुर : यूट्यूब शूट के नाम पर होटल में मॉडल से गैंगरेप की कोशिश, 4 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कानपुर : यूट्यूब शूट के नाम पर होटल में मॉडल से गैंगरेप की कोशिश, 4 के खिलाफ मुकदमा दर्ज
UP City News | Jul 22, 2021 08:08 AM IST

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में गोविंद नगर स्थित होटल में बुधवार देर रात कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर एक 16 साल मॉडल से गैंगरेप का प्रयास किया गया. पीड़िता ने खुद को एक पूर्व विधायक की भतीजी बताया है. वहीं इस मामले की जानकारी होते ही पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीड़िता का बयान मजिस्ट्रेट के सामने गुरुवार को दर्ज कराया जाएगा.

स्वरूप नगर में किशोरी अपने छोटे भाई के साथ रहती है और वह 16 साल की है. बताया गया कि उसे एक यूट्यूब चैनल के लिए मॉडलिंग शूट के लिए उसे होटल में बुलाया गया था. जानकारी के मुताबिक होटल के कमरे में पहले से ही 7 लोग मौजूद थे. आरोप है कि उसे यहां कोल्ड ड्रिंक में मादक पदार्थ दिया गया. जिसके चलते वह बेहोश होने लगी और उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी गईं. हालांकि इससे पहले ही वो उनके इरादे भांप चुकी थी और पुलिस से कई बार संपर्क की कोशिश की लेकिन संपर्क नहीं हो सका.

इसके बाद उसने अपने साथियों को फोन किया. उसके साथी जब वहां पहुंचे तो उसकी आबरू बच सकी. आरोप है कि मॉडल की आबरू लूटने की कोशिश करने वालों और होटल स्टाफ ने पीड़ितों दोस्ता के साथ बदसलूकी भी की. वहीं डीसीपी साउथ रवीना त्यागी का कहना है कि किशोरी के साथ होटल में रेप का प्रयास हुआ है. मामले में 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. गुरुवार को पीड़िता का बयान दर्ज कराया जाएगा. होटल मैनेजर विनोद यादव कहना है कि घटना के वक्त मौजूद नहीं थे. हालांकि इस मामले की जानकारी कर रहे हैं. होटल मैनेजमेंट पुलिस जांच में मदद करेगा.