सिटी न्यूज़

कानपूर: शराब के नशे में चूर युवक ने अपने ही घर को किया आग के हवाले, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

कानपूर: शराब के नशे में चूर युवक ने अपने ही घर को किया आग के हवाले, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
UP City News | Jun 23, 2022 10:52 PM IST

कानपूर. शराब के नशे में लोगों को अपना घर बर्बाद करते हुए तो आपने देखा ही होगा. लेकिन आज यहां आपको शराब के नशे में धुत एक इंसान अपने ही घर को आग के हवाले करता हुआ नजर आएगा. मामला कानपुर से सामने आया है जहां अंगूर की बेटी के नशे में चूर एक युवक ने अपने ही घर को आग के हवाले कर दिया. वही मौके पर पहुंची दमकल विभाग की कई गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

बता दें कि मामला कानपुर के थाना साढ़ क्षेत्र के हाजीपुर कदीम गांव का है. जहां अंगूर की बेटी के नशे का कहर देखने को मिला. बता दें कि कदीम गांव के रहने वाले एक युवक ने शराब के नशे में धुत होकर अपने ही घर को आग के हवाले कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार यह युवक शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा था. तभी अज्ञात बात के चलते युवक कि परिवार के साथ कहा सुनी हो गई. जिस से नाराज युवक ने अपने ही घर में आग लगा दी और मौके से फरार हो गया. देखते ही देखते आग की लपटे दूर तक उठने लगी. वही परिवार और आसपास के लोगों में इस भीषण आग के चलते भगदड़ मच गई.

इस भीषण आग में घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया. वही ग्रामीणों ने सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी. तो आनन-फानन में पुलिस भी दमकल विभाग की कई गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंच गई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.
आग लगने के बाद से ही परिजनों का बुरा हाल है वहीं पुलिस भी फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है. घर में आग लग जाने से रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया है. पुलिस जले हुए सामान का आकलन कर रही है. वही घर में आग लगने से परिवार के लोग काफी दुखी और गमगीन है. उनका कहना है कि अब इसके बाद क्या होगा कहां रहेंगे क्या खाएंगे. इस घटना से परिजनों की परेशानियां बढ़ गई हैं. पुलिस इस मामले में आरोग्य की तलाश में जुटी हुई है.