सिटी न्यूज़

कानपुर: 10 हजार का इनामी अपराधी आशीष सविता गिरफ्तार, पुलिस की पूछताछ जारी

कानपुर: 10 हजार का इनामी अपराधी आशीष सविता गिरफ्तार, पुलिस की पूछताछ जारी
UP City News | Apr 22, 2022 08:49 AM IST

कानपुर. यूपी के कानपुर में 10 हजार का इनामी अपराधी आशीष सविता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फजलगंज पुलिस ने उसे सर्व चौक के पास से गिरफ्तार किया और थाने ले गई. जिसके बाद पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ कर रही है. अपराधी आशीष सविता बलात्कार, अपरहण के मामले में पिछले कुछ दिनों से फरार चल रहा था. जिसके बाद उसे पुलिस ने सर्व चौक से दबोच लिया और थाने ले गई,

बताते चलें कि कानपुर की फजलगंज पुलिस ने 10 हजार के इनामी अपराधी आशीष सविता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वह बलात्कार और अपहरण के मामले में फरार चल रहा था. पुलिस ने फजलगंज सर्व चौक से गिरफ्तार किया है. जिसके बाद पुलिस उसे थाने ले कर चली गई और पूछताछ करने में जुटी है. इसके साथ ही आशीष पर कई और मुकदमे दर्ज हैं. उन पर भी पुलिस अपराधी से पूछताछ कर रही है.

दुष्कर्म करने वाला अपराधी आशीष सविता पिछले कुछ दिनों से फरार चल रहा था. जिसे पुलिस लगातार ढूंढ रही थी. वही पुलिस को खबर लगी कि आशीष सविता सर्व चौक पर जाने के लिए खड़ा है. जिसके बाद पुलिस चौक पर पहुंच गई और उसे चारों तरफ से घेर लिया. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर थाने ले गई. जिसके बाद पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है.

वहीं दूसरी तरफ कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग की मामूली विवाद में हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि चबूतरे के निर्माण को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. जिसके चलते बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस भागे हुए आरोपियों की तलाश कर रही है.

इस घटना से परिवार में चीख-पुकार और कोहराम मच गया. परिजनों का रो=रो कर बुरा हाल है. परिजन बुजुर्ग की हत्या करने वाले दोषियों को जेल भेजने की बात कह रहे हैं. वह चाहते हैं कि हमें बुजुर्ग की हत्या का न्याय मिलना चाहिए.