सिटी न्यूज़

कानपुर में सिपाही ने दरोगा के भड़काने पर सोशल मीडिया पर डाली विवादित पोस्ट, लाइन हाजिर

कानपुर में सिपाही ने दरोगा के भड़काने पर सोशल मीडिया पर डाली विवादित पोस्ट, लाइन हाजिर
UP City News | Jan 15, 2022 12:45 PM IST

कानपुर. विधानसभा चुनाव से पूर्व स्थानांतरण के मामले को लेकर एक सिपाही द्वारा सोशल मीडिया पर डाली गई विवादित पोस्ट के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. समाज विशेष को लेकर की गई पोस्ट को अधिकारियों ने गंभीरता से लिया गया है. पोस्ट का संज्ञान लेते हुए सिपाही और चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया गया है. इसके साथ ही मामले की जांच एसीपी अनवरगंज को सौंपी गई है.

कृष्णा नगर पुलिस चौकी में दो साल से अधिक समय से तैनात सिपाही अतुल यादव ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक पोस्ट किया. पोस्ट में उसने लिखा कि कानपुर कमिश्नरेट में जाति विशेष को सभी थानों और चौकियों से हटाया गया है. आखिर इनके प्रति इतनी नफरत क्यों? यह पोस्ट कुछ ही देर में वायरल हो गई और देखते ही देखते पुलिस अधिकारियों तक पहुंच गई. इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस के आलाधिकारियों ने मामले की जानकारी करने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें: जाम में फंसी एंबुलेंस में कराह रही थी गर्भवती, फिर आशा ने दिखाई सूझबूझ...

जानकारी पर पता चला कि विगत दिनों कृष्णा नगर चौकी इंचार्ज निशा यादव को भी हटाया गया था. इसके बाद दरोगा के भड़काने पर सिपाही द्वारा विवादित पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई. मामले को गंभीरता से लेते हुए सिपाही अतुल यादव और चौकी इंचार्ज रहीं निशा यादव को लाइन हाजिर कर दिया गया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच एसीपी अनवरगंज को सौंपी गई है. जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की विभागीय कार्रवाई की जाएगी.