सिटी न्यूज़

कानपुर में बीच बाजार ज्वैलर्स पिता-पुत्र को बदमाशों ने गोली मारी, बैग लूटकर फरार

कानपुर में बीच बाजार ज्वैलर्स पिता-पुत्र को बदमाशों ने गोली मारी, बैग लूटकर फरार
UP City News | Nov 25, 2021 08:48 AM IST

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक बार फिर से बेखौफ बदमाशों ने पुलिस को चुनौती दी है.बुधवार की रात को जब सराफा कारोबारी अपने बेटे के साथ घर जा रहा था तभी नौबस्ता थानाक्षेत्र के K-ब्लॉक बसंती मार्किट में बोलेरो से आए हमलाबरों ने घटना को अंजाम दिया. बीच बाजार में हुए हमले के बाद से दुकानदार दहशत में आ गए. सूचना पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने घटना की जानकारी लेते हुए आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिए.
बुधवार की रात को जब सराफा कारोबारी अपने बेटे के साथ घर जा रहा था तभी नौबस्ता थानाक्षेत्र के K-ब्लॉक बसंती मार्किट में बोलेरो से आए हमलाबरों ने सराफा कोराबारी के हाथ से जेवरात से भरा बैग छीनने की कोशिश की. जब उन्होंने बैग नहीं दिया तो बदमाशों ने पिता—पुत्र को गोली मार दी. बेटे के सीने में तो पिता के कंधे में गोली लगी है. लोगों ने उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया. पिता-पुत्र की हालत गंभीर बनी हुई है.

सूचना पर पुलिस कमिश्नर असीम अरुण समेत सर्किल फ़ोर्स मौके पर पहुंच गई. असीम अरुण ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कुछ हमलावर बोलेरो से आए और सराफा कारोबारी पिता—पुत्र से बैग छीनने की कोशिश की. जब बैग नहीं दिया तो बदमाशों ने गोली मार दी. घायलों को पास में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां पर उनकी हालत ठीक है. पुलिस को जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़ने के निर्देश दिए हैं. आसपास के सीसीटीबी कैमरे खंगाले जा रहे हैं.