सिटी न्यूज़

झांसी में कारोना का कहर : 24 घंटे में संक्र‍मितों की संख्‍या हजार के पार, 5 की मौत

झांसी में कारोना का कहर :  24 घंटे में संक्र‍मितों की संख्‍या हजार के पार, 5 की मौत
UP City News | Apr 26, 2021 11:10 AM IST

झांसी. यूपी के हर जिले में कोरोना ने कहर बरपा रखा है. उसी में से झांसी भी है यहां पिछले 24 घंटे में एक हजार से ज्‍यादा लोग कोविड जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं. जबकि पांच लोगों की मौत की बात सामने आई है. इस तरह जिले में एक्टिव मरीजों की संख्‍या सात हजार के पार पहुंच गई है. वहीं प्रशासन ने जरूरी इंतजाम किए हैं. दो दिन के लॉकडाउन में जिले को सेनेटाइज किया गया है.

झांसी में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां कोरोना ने सारे रिकॉर्ड तोड़ कर रख दिए हैं. दिन में 1048 नए मामले सामने आए हैं जबकि कोरोना से 5 लोगों की मौत भी हो गई है. बताते चलें कि संक्रमित मरीजों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. पिछले एक हफ्ते में दूसरी बार संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1 हजार के पार हो चुका है. ऐसे में खुद को सुरक्षित रखने के लिए सावधानी बेहद जरूरी है यदि सावधानी बरसने में लापरवाही की तो आने वाली स्थिति और विकराल हो सकती है.

आपको बता दें कि एक दिन में 4029 की जांच की गई थी. जिसमें 1048 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. जबकि 5 लोगो की मौत भी हो गयी है. जनपद में अब नए एक्टिव मरीजो की संख्या 7821 हो गयी हैै. प्रशासन ने लोगाें से अपील की है कि मास्‍क को जरूर लगाएं. यदि जरूरी न हो तो घरों से बाहर न निकलें. क्‍योंकि लगातार केसेस बढ़ने से प्रशासन के माथे पर भी बल आ गया है.