सिटी न्यूज़

Farrukhabad News : रोडवेज की टक्कर से स्कूटी सवार घायल, 3 दिन पहले भी एक युवक की हुई थी मौत

Farrukhabad News : रोडवेज की टक्कर से स्कूटी सवार घायल, 3 दिन पहले भी एक युवक की हुई थी मौत
UP City News | Sep 23, 2022 08:36 AM IST

फर्रुखाबाद. उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक बार फिर रोड एक्सीडेंट हो गया है. रोडवेज बस ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी. इसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया. रोडवेज बस चालक वहां से वाहन लेकर फरार हो गया. वहीं घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गौरतलब है कि अभी 3 दिन पहले ही रोडवेज बस की टक्कर में एक युवक की मौत हो चुकी है जबकि 2 घायल हो गए थे.

जानकारी के मुताबिक फर्रुखाबाद जिले के फतेहगढ़ कोतवाली के कचहरी तिराहा के पास स्कूटी सवार युवक को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी. टक्कर मारने के चलते स्कूटी सवार वाहन लेकर गिर गया. इससे उसके को गंभीर चोट आई है. आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों से पता चला है कि युवक या पैर फैक्चर हो गया है.

शहर के मोहल्ला बजरिया सर्वोदय नगर निवासी हिमांशु दुबे और गोलू कि रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई थी. व साथी नवाब खान पश्चिम निवासी ऋषि शर्मा और सवायजपुर किसी काम से जा रहा था. रात 12:00 बजे चाचू पूर्व मोड़ पर सामने सारे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी थी. इससे तीनों की दूर गिरे थे. यहां हिमांशु की मौत हो गई थी. जबकि दोनों घायलों का इलाज चल रहा है.

UP में भारी बारिश को लेकर अलर्ट, कई जिलों स्कूल बंद, पढ़ें प्रदेश के हालात