सिटी न्यूज़

इटावा: हाईवे पर गाड़ियों का जुलूस निकालने का आरोपी सपा नेता गिरफ्तार

इटावा: हाईवे पर गाड़ियों का जुलूस निकालने का आरोपी सपा नेता गिरफ्तार
UP City News | Jun 14, 2021 02:13 PM IST

इटावा. जमानत पर रिहा होने के बाद हाईवे पर गाड़ियों का जुलूस निकालने का मुख्य आरोपी और 25 हजार रुपये का इनामी धर्मेंद्र यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गाड़ियों का जुलूस निकालने के मामले में पुलिस ने धर्मेन्द्र यादव की ओर से प्रयुक्त गाड़ी सहित अन्य 24 गाड़ियों को जब्त कर कुल 34 आरोपी गिरफ्तार कर लिए थे. घटना के बाद से मुख्य आरोपी फरार चल रहा था.एसएसपी डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने धर्मेंद्र यादव पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था.

एसएसपी इटावा डॉ.बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि धर्मेंद्र यादव औरैया में गैंगस्टर एक्ट का आरोपित है. पंचायत चुनाव के दौरान औरैया के डीएम ने आरोपी पर जिला बदर की कार्रवाई की थी. ऊमरसाना मोड़ से उसे गिरफ्तार कर इटावा जिला जेल भेजा गया था. जेल में रहते हुए उसने जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीता. इटावा जेल से जमानत पर छूटने के बाद उसने समर्थकों के साथ पांच जून को कई वाहनों के साथ जुलूस निकाला था. इस जुलूस में आडी समेत कई बड़ी गाड़ियां भी शामिल थीं.

बता दें कि इस मामले में एसएसपी डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने गैंगस्टर सपा नेता धर्मेंद्र यादव की हूटर रैली के बाद सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक ओम प्रकाश पांडे, स्थानीय अभिसूचना इकाई के प्रभारी निरीक्षक पुनीत कुमार शर्मा, जेल चौकी प्रभारी भानु प्रताप सिंह, बकेवर थाने की महेवा चौकी प्रभारी विष्णुकांत तिवारी, यातायात पुलिस के हेड कांस्टेबल योगेश कुमार, कांसटेबल अजय कुमार ओर कांसटेबल बृजपाल सिंह ट्रैफिक पुलिस को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था. यह कार्रवाई एसपी सिटी प्रशांत कुमार की रिपोर्ट के आधार पर की गई थी.