सिटी न्यूज़

इटावा: महिला के ऊपर तेजाब से हमला, अस्पताल में भर्ती, पुलिस जांच में जुटी

इटावा: महिला के ऊपर तेजाब से हमला, अस्पताल में भर्ती, पुलिस जांच में जुटी
UP City News | Jun 14, 2021 06:59 PM IST

इटावा.सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में एक महिला के ऊपर सरेआम तेजाब से हमला कर दिया गया. घटना की सूचना पाकर पुलिस फौरन मौके पर पहुंची. घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि महिला से पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में एक महिला किसी काम से बाजार आई थी. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महिला अभी खरीददारी कर ही रही थी कि इसी बीच किसी ने तेजाब उसके ऊपर फेंक दिया. महिला की चीख पुकार सुन कर मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. बाजार में अफरा तफरी का माहौल हो गया. घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और आनन—फानन में महिला को अस्पताल पहुंचाया. महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना की सूचना पाकर एसएसपी भी जिला अस्पताल पहुंचे और महिला का हालचाल जाना. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. महिला की स्थिति जैसे ही थोड़ी ठीक होगी उससे पूछताछ के आधार पर हमलावर का पता लगा कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. पता लगाया जाएगा कि हमलावर कौन है. इसके बाद दण्डात्मक कार्रवाई की जाएगी. अभी फिलहाल महिला का उपचार चल रहा है. अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि महिला की हालत गंभीर है. इस घटना को लेकर बाजार में तरह—तरह की चर्चाएं होती रही. इसके साथ ही लोगों में दहशत का माहौल भी देखा गया.