सिटी न्यूज़

घर में घुसकर दबंगों ने युवती से की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल, आरोपी फरार

घर में घुसकर दबंगों ने युवती से की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल, आरोपी फरार
UP City News | Sep 19, 2021 01:00 PM IST

फर्रुखाबाद. जनपद में कानून का राज कायम करने के लिए प्रदेश सरकार ने हाल ही में बडा परिवर्तन किया है आईजी से एसपी तक के तबादले कर दिया गए. तेज तर्रार पुलिस अधिकारियों को दबंगई वाले जिलों का कप्तान बना दिया गया है. लेकिन हाल ये है कि सरे आम घर में घुसकर दबंग युवती से मारपीट करते है. उसके बाद परिवार के साथ युवती शिकायत दर्ज करने के लिए थाने जाती है तो सारे राह युवती से बदतमीजी करने लगते है और उसे पीटते है. चीतकार सुन स्थानीय लोग मौजूद हो जाते है. दबंग हमला कर फरार हो जाते है. एडीजी कानपुर ने तत्काल संज्ञान लेते हुए पुलिस प्रशासन को शतर्क किया है.

गौरतलब है कि ये मामला शहर के नवाबगंज थाना क्षेत्र के कस्बे का हैं जहां सुबह होते ही दबंग युवती के घर पर हमला बोल देते है और उसके साथ मारपीट व छेडछाखानी करते है. लेकिन इसकी शिकायते के लिए थाने में जा रही युवती से रास्ते में भी मारपीट करने लगते है. और उसे शिकायत दर्ज न करने के लिए धमकाते है. ये घटना एक वीडियों में कैद हो गया है जिसमें दबंग युवती के बाल पकड कर मारपीट करते हैं.

दबंगों की दबंगई कम होती नजर नही आ रही है वहीं पुलिस प्रशासन चैन की नींद सोता नजर आता है. मामूली बात पर दबंगों ने घर में घुसकर पीटा शिकायत के लिए जाने रही तो सारे राह दबंगों ने युवती से जमकर मारपीट करने लगे, इस घटना की सूचना पुलिस को मिली तो पीडिता को उपचार को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेज दिया है. पूछताछ पर युवती की शिकायत पर तहरीर दर्ज कर दबंगों की तलाश शुरू कर दी है. इस घटना का वीडियों तेजी से वायरल हो रहा हैं.