सिटी न्यूज़

क्या सच में मंत्री बेनी रानी मौर्य ने कर्मचारी से उतरवाया शू कवर, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

क्या सच में मंत्री बेनी रानी मौर्य ने कर्मचारी से उतरवाया शू कवर, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
UP City News | May 14, 2022 02:17 PM IST

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव में कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य (Minister baby rani maurya) एक यूनिट का निरीक्षण करने के लिए गई थीं. बताया जा रहा है कि जब निरीक्षण करने के बाद वो बाहर निकलने लगीं तो पैर में शू कवर को उन्होंने खुद नहीं उतरा बल्कि एक कर्मचारी ने झुककर उनकी शू कवर को उतारा. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है और लोग मंत्री को खरी-खोटी सुना रहे हैं. यूपी सिटी न्यूज़ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

बताया जा रहा है कि कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य शुक्रवार को अचलगंज क्षेत्र स्थित एक यूनिट का निरीक्षण करने के लिए पहुंची थी. मंत्री को अंदर जाने के लिए शू कवर पहनना पड़ा था. मंत्री बेबी रानी मौर्य यूनिट से बाहर निकलीं तो उनके साथ कई लोग मौजूद थे. वीडियो में दिख रहा है कि सारे लोग शू कवर पहने हुए थे और मंत्री बेबी रानी मौर्य भी शू कवर पहने हुए थीं. तभी वहां कुछ ऐसा हुआ कि मंत्री बेबी रानी मौर्य का एक शख्स से ने झुक कर शू कवर उतारने लगा और शू कवर उतार दिया.

दूल्हे ने की एक छोटी से भूल, लड़की वालों ने शादी से कर दिया इनकार, बारात लौटाई

मंत्री ने उसके कंधे पर हाथ से सहारा लिया और उसने शू कवर उतार दिया. बताया जा रहा है कि वह शख्स कोई और नहीं बल्कि एक सरकारी कर्मचारी है. जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. मंत्री की तीखी आलोचना शुरू हो गई. हालांकि खू कवर उतारने वाला कर्मचारी कौन है और उन्होंने ऐसा क्यों किया. वह किस पद पर तैनात है. इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है लेकिन इतना जरूर है कि सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वीडियो वायरल हो रहा है.