सिटी न्यूज़

कानपुर में दलित लड़की के साथ रेप, मानसिक विक्षिप्त किशोरी धमकी देकर किया शोषण

कानपुर में दलित लड़की के साथ रेप, मानसिक विक्षिप्त किशोरी धमकी देकर किया शोषण
UP City News | May 12, 2022 02:17 PM IST

कानपुर. कानपुर जिले के बर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव में दलित किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटिया वारदात हुई है. मानसिक विक्षिप्त किशोरी को धमकी देकर उसका दैहिक शोषण किया गया. युवक ने धर्मांतरण के लिए दबाव बनाने का आरोप भी लगाया गया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार बर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव में मानसिक रूप से विक्षिप्त किशोरी के साथ एक युवक ने धमकी देकर रेप कर दिया. धर्मांतरण के लिए भी किशोरी पर दबाव बनाया जा रहा था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मामा-भांजी का प्रेम प्रसंग: शादी में परिजन बन रहे थे बाधक, दोनों ने खा लिया जहर, इलाज के दौरान मौत
कानपुर. उन्नाव जिले में परिजनों के प्रेम प्रसंग में बाधक बनने पर जहर खाने वाले रिश्ते के मामा भांजी की कानपुर के हैलट अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. चर्चा है कि मामा भांजी को जिला अस्पताल में उनके परिजनों के न आने तक भर्ती रखा गया. परिजनों के आने पर कानपुर हैलट रेफर किया गया. तड़के तीन बजे भांजी की मौत गई, जबकि सुबह लगभग दस बजे मामा को अन्य जगह ले जाने की सलाह दी गई. परिजन हैलट से लेकर उसे निकले ही थे कि रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया. बिना पुलिस को सूचना दिए परिजन अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे हैं. कोतवाल ने बताया कि युवती के शव का हैलट में पोस्टमार्टम होगा. बता दें कि बुधवार को शादी में परिजनों के बाधक बनने पर रिश्ते के मामा-भांजी ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की. हुसैन नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास दोनों को बेहोश पड़ा देखकर ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया था. असोहा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक दिल्ली में नौकरी कर रहा था. वहीं सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति बेटी के साथ रहकर पेंट का काम करते हैं.