सिटी न्यूज़

कोर्ट ने बांदा जेल की चार महीने के सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराने का दिया आदेश

कोर्ट ने बांदा जेल की चार महीने के सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराने का दिया आदेश
UP City News | Oct 13, 2021 02:27 PM IST

बांदा. बांदा जेल में निरुद्ध विधायक मुख्तार अंसारी की मंगलवार को स्पेशल जज (एमपी-एमएलए) नीरज गौतम की कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी हुई. इस दौरान विधायक ने सुरक्षा की गुहार लगाई. उनके अधिवक्ता रवि अरोरा ने पुन: चार माह की बांदा जेल की सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराने और सुरक्षा के लिए बंदोबस्त कराने के लिए प्रार्थना पत्र दिया.

कोर्ट ने प्रदेश के प्रमुख सचिव गृह को निर्देशित किया कि फुटेज उपलब्ध कराई जाएं, सुरक्षा के इंतजाम किए जाएं. एडीजीसी शशि शर्मा ने अंसारी और उनके अधिवक्ता के प्रार्थना पत्र का विरोध करते हुए कहा कि मुख्तार अंसारी शासन प्रशासन पर झूठा आरोप लगाते रहे हैं. मंगलवार को अभियोजन पक्ष की ओर से कोई गवाह पेश नहीं किए जाने पर स्पेशल जज नीरज गौतम ने एसएसपी को 22 अक्तूबर को गवाह पेश कराने का आदेश दिया.

इधर सांसद रामशंकर कठेरिया के मामले में मंगलवार को बहस पूरी हो गई. 22 साल पुराने जीआरपी आगरा कैंट के मामले में इटावा के सांसद रामशंकर कठेरिया की ओर से अधिवक्ता देवेंद्र पाल सिंह और अभियोजन की ओर से एडीजीसी शशि शर्मा ने बहस की। इसके बाद कोर्ट ने निर्णय के लिए 22 अक्तूबर की तिथि नियत की है.