सिटी न्यूज़

दबंगों के खिलाफ शिकायत करना ई-रिक्शा चालक को पड़ा भारी, जिला अस्पताल में चल रहा इलाज, हालत गंभीर

दबंगों के खिलाफ शिकायत करना ई-रिक्शा चालक को पड़ा भारी, जिला अस्पताल में चल रहा इलाज, हालत गंभीर
UP City News | Jun 23, 2022 11:26 PM IST

देवरिया. उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक ई रिक्शा चालक को दबंगों के खिलाफ शिकायत करना महंगा पड़ गया. शिकायत करने के बाद दबंगों ने ई-रिक्शा चालक को बुरी तरह पीटा. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल जिला अस्पताल में ई-रिक्शा चालक का इलाज जारी है.

यूं तो पुलिस प्रशासन द्वारा दबंगों और अपराधियों के खिलाफ लगाम लगाने के लिए तरह-तरह के अभियान चलाए जा रहे हैं. लेकिन इसके बाद भी दबंगों का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. दबंगों की हरकतों को देखकर ऐसा लगता है कि मानो इन्हें पुलिस प्रशासन और सरकार का कोई खौफ ही नहीं है. यह जब चाहें जैसे चाहें किसी भी तरह के अपराध को अंजाम देते हैं.

ताजा मामला उत्तर प्रदेश के देवरिया के गौरी बाजार थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां एक ई-रिक्शा चालक को कुछ ऐसे ही दबंगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत करना महंगा पड़ गया. दबंगों को जैसे ही भनक लगी कि रिक्शा चालक ने उनके खिलाफ शिकायत की है तो लाल ताते दबंग रिक्शा चालक के पास पहुंचे और उसे बेरहमी से पीटा. दबंगों ने ई-रिक्शा चालक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. आनन-फानन में क्षेत्रीय लोग रिक्शा चालक को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल ई-रिक्शा चालक का इलाज जारी है. इधर पुलिस प्रशासन भी दबंगों की तलाश में जुट गया है.

बता दें कि देवरिया में दबंगों का दबंगई करने का मामला बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन दबंग किसी में किसी व्यक्ति से उलझ जाते हैं और उसकी जमकर पिटाई कर देते हैं. कभी रिक्शा चालक तो कभी ऑटो वाले से या फिर कभी किसी राहगीर से दबंग दबंगई दिखाते हुए उसे पीटते हैं और फिर फरार हो जाते हैं. पुलिस प्रशासन इस मामले में कड़ी कार्रवाई कर रहा है लेकिन दबंग उनके हाथ नहीं लग पा रहे हैं. इस मामले में भी पुलिस कार्रवाई कर रही है. जल्द ही दबंगों को पकड़कर सलाखों के पीछे किया जाएगा.