सिटी न्यूज़

बेरहमी से पत्नी की हत्या, संग्धिद हालत में मिला शव, आरोपी हिरासत में

बेरहमी से पत्नी की हत्या, संग्धिद हालत में मिला शव, आरोपी हिरासत में
UP City News | Sep 18, 2021 04:20 PM IST

कानपुर. जनपद के घाटमपुर कोतवाली के अंतर्गत गिरसी गांव विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों देख परिवार में कोहराम मच गया है. चीतकार सुन स्थानीय लोग भी एक​त्रित हो गए है. इसकी सूचना पुलिस को दी गई, घनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है. वही मामले की जानकारी मायका पक्ष को दी गई तो उन्होंने दहेज की मांग को लेकर हत्या का आरोप लगाया है. मायका पक्ष वालों मौके पर जमकर हंगामा काटा. पुलिस ने जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

गौरतलब है कि, मृतका प्रीति पारस गांव के मजरा धमना की मूल निवासी है, उसकी शादी बीते साल गिरसी गांव के रहने वाले शिवम के साथ किया गया था. मायका पक्ष वालों ने आरोप लगाया है कि, दहेज में की मांग पूरी ना करने पर शिवम और ​परिवार वाले मृतका प्रीति को प्रताडित करते थे. वही शनिवार सुबह मृतका का शव चारपाई पर संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा देख पूरे परिवार में हड़कंप मच गया, वही मामले की जानकारी होते स्थानीय लोगो की भीड़ जुटना शुरू हो गई.

वही ससुराल पक्ष ने घटना की जानकारी पुलिस व मृतका के परिजनों को दी.मृतका के पिता ने बताया कि बीते दिन शुक्रवार शाम को भी ससुरालजनों ने फ़ोन करने के दौरान गाड़ी व पैसो की मांग की थी,जिस पर मायके पक्ष ने असमर्थता जताते हुए अपनी बात कही थी. वही परिजनों ने ससुराल पक्ष पर रस्सी के द्वारा गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है.

पुलिस ने बातया है कि मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्डम रिपोर्ट आने के बाद, शव को परिजनों को सौंपा जाएगा. वही ने पुलिस ने मृतका के पति शिवम को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है,फिलहाल पुलिस मामले की जाच करने में जुटी हुई है.

बाइट - रामकुमार - मृतका का पिता